दर्शन ने किया खुलासा, कहा-
दर्शन ने किया खुलासा, कहा- "वह उन लड़कों की केटेगरी में आते हैं..."
Share:

चंदन के चुनौतीपूर्ण स्टार दर्शन थुगुदीपा को कन्नड़ फिल्म उद्योग में उनकी फैन फॉलोइंग और बॉक्स ऑफिस पर खींचने के लिए जाना जाता है। उनके पास ऑनलाइन एक सक्रिय प्रशंसक आधार भी है और उनके प्रशंसक क्लबों ने यह सुनिश्चित करने में बेहद महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है कि वे हमेशा समर्थन को घर तक पहुंचाएं। दर्शन ने हमसे करीब पांच साल पहले अपने फैन क्लबों और अन्य के साथ बातचीत के बारे में बात की थी। सोशल मीडिया और ट्रोल पेजों के आगमन के साथ भी, दर्शन ने यह सुनिश्चित करने में लोगों की दिलचस्पी ली है कि उनका ऑनलाइन फैन ग्रुप - डी कंपनी - उनके साथ मिलकर काम करे और कभी भी ओवरबोर्ड न जाए।

"मैं खुद डी कंपनी के लड़कों में से एक हूं। सोशल मीडिया और इसके बारे में, दोनों ने मुझे जो प्यार दिया है, उसके लिए मैं वास्तव में आभारी हूं। हम रोजाना नहीं मिलते हैं, लेकिन वे किसी भी चीज के बारे में अधिक बात नहीं करने के मेरे फैसलों का सम्मान करते हैं। या बहुत अधिक जानकारी साझा करना। वे केवल एक संदेश छोड़ते हैं जो किसी भी चीज़ के बारे में बात करना चाहते हैं और मैं उनके पास वापस जाता हूं।"

वही फिलॉसफी है जो उनकी फिल्म रिलीज से पहले भी है। दर्शन के पास वही अनुरोध है जो वह साझा करता है, "आओ और बिना किसी अपेक्षा के फिल्म देखें। यह तब है जब आप इसका बेहतर आनंद ले सकते हैं। और वह दर्शकों तक अपनी पहुंच के बारे में भी काफी हद तक खाली है। "मुझे नहीं पता कि कोई और इसे स्वीकार करता है या कहता है, लेकिन मेरा बाजार सिर्फ तीन दिनों का है। मेरा बॉक्स ऑफिस आकर्षण सिर्फ तीन दिनों के लिए भीड़ को आकर्षित कर सकता है, उसके बाद यह पूरी तरह से सामग्री पर आधारित है। जो भी स्टार, उसका अंकित मूल्य सिर्फ तीन दिनों के लायक है।"

यूपी में प्रचंड बहुमत से जीती भाजपा, मुख्यमंत्री योगी बोले- जहां किसान आंदोलन मजबूत, वहां भी जीती भाजपा...

बढ़ते जा रहे है ड्रोन अटैक, हमले के हफ्तेभर में फिर उड़ता नजर आया फ्लाइंग ऑब्जेक्ट

अच्छी खबर! 28 वर्ष बाद भारत-पाक बॉर्डर पर खेती कर सकेंगे किसान, सिर्फ होगी ये शर्तें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -