कोरोना आया तो मोदी बोले थाली बजाओ, लाइट जलाओ, उन्हें देखकर हंसी आती हैं: राहुल गांधी
कोरोना आया तो मोदी बोले थाली बजाओ, लाइट जलाओ, उन्हें देखकर हंसी आती हैं: राहुल गांधी
Share:

देहरादून: 14 फरवरी को वोटिंग के लिए अब गिनती के दिन ही शेष हैं। इसी क्रम में चुनाव प्रचार को धार देने के लिए कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी बृहस्पतिवार को उत्तराखंड पहुंचे हैं। उन्होंने मंगलौर में जनसभा को संबोधित किया। इस के चलते उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार दो हिंदुस्तान बना रही है। एक अरबपतियों का और दूसरा बेरोजगारों का। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को लगता है कि सब उनसे डरते हैं, मगर मैं नहीं डरता। उन्होंने कहा कि मुझे उन्हें देखकर हंसी आती हैं।

वही इसके चलते राहुल गांधी ने कहा कि निर्धनों के लिए देश में जगह नहीं है। चीन ने भारत की जमीन दबाई किन्तु नरेंद्र मोदी उस पर नहीं बोलते हैं। मोदी ने नोटबंदी कर भारत को नष्ट किया है। उन्होंने कहा कि जब नोटबंदी हुई तो क्या कोई अरबपति लाइन में लगा? क्या कालाधन बंद हो गया? प्रधानमंत्री मोदी ने GST लागू कर काम धंधे ठप कर दिए, जिससे युवा बेरोजगार हो गए। उन्होंने कहा कि कोरोना आया तो मोदी बोले थाली बजाओ, मोबाइल की लाइट जलाओ, ये मोदी कि सच्चाई है।

वही कोरोना में जब वेंटिलेटर, दवा, ऑक्सीजन की आवश्यकता थी, तब उनकी सरकार कहां थी। यह काम सरकार का था, लेकिन हमने किया। अब सरकार कहती है की ऐसा क्यों किया। UPA की सरकार ने करोड़ों व्यक्तियों को निर्धनता से निकाला। मगर मोदी सरकार ने फिर इन्हें निर्धनता में धकेल दिया है। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में तीन सीएम बदले, क्योंकि वे भ्रष्टाचार में संलिप्त थे। कांग्रेस आप लोगों की सरकार लाएगी। दिल्ली में पीएम नहीं है वहां राजा बैठा हुआ है। हमें निर्धनों की सरकार, रोजगार दिलाने वालों की सरकार चाहिए। पीएम मोदी बोलते हैं 70 वर्षों में देश में कुछ नहीं हुआ है। ये सड़कें जादू से बनी हैं क्या? पीएम मोदी कौन सी दुनिया में रहते हैं।

MCD के तीनों नगर निगमों में अप्रैल में हो सकते हैं चुनाव, शुरू हुई तैयारियां

'गुजरात में रहते समय कांग्रेस ने मुझपर क्या-क्या जुल्म किए, भूल नहीं सकता..', सदन में गरजे पीएम मोदी

क्या आप भी बनना चाहते हैं कांग्रेस उम्मीदवार? तो ऐसे करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -