9 दिन तक महिला के कान में घुसा रहा ये खतरनाक जीव
9 दिन तक महिला के कान में घुसा रहा ये खतरनाक जीव
Share:

कई बार जाने अंदाजे में लोगों के साथ ऐसी हैरतअंगेज़ घटनाएं घाट जाती हैं. जिनके बारे में सुनते ही हमारे कान खड़े हो जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वाकिया देखने मिला जिसने लोगों को दहशद में डाल दिया. यह वाकिया एक छोटे से जीव कॉकरोच के साथ हुआ है जो कि आपके घरों में आज़ादी से घूमता रखता है पर आज सोच भी नहीं सकते कि ये छोटा जीव आपके लिए कितना खरनाक साबित हो सकता है. 

फ्लोरिडा में एक ऐसी घटना देखने मिली जिसने लोगों को सोचने के मजबूर कर दिया कि घर में कहीं हमारे घर में तो कॉकरोच तो नहीं है. फ्लोरिडा में एक महिला के साथ यह वाकिया हुआ.  केटी होली नाम की महिला अपने नए घर में रात में सो रही थी कि सोते वक़्त अचानक उसके कान में एक छोटा सा कॉकरोच घुस गया पर इसकी भनक तक उसे नहीं हुई. जब सुबह उसके कान में दर्द हुआ था. उसने अपने कान में सूती कपड़ेे को डालकर साफ किया. लेकिन कपड़े को बाहर निकालने पर उन्होनें देखा कि, कपड़े के कोने पर दो काले भूरे रंग के टुकड़े फसें हुए है.

जिससे बाद केटी होली को अपने कान में मक्खी के होने का सच हुआ और जब डॉक्टर के पास पहुंची. जिसके बाद उसके कान से थोड़ा मैल निकल दिया. लेकिन केटी होली के कान में अभी भी वो कॉकरोच दबा हुआ बैठा था. जब कुछ दिनों बाद महिला को जोर से दर्द उठा तो वह फिर से दोबारा डॉक्टर्स के पास पहुंची उन्होंने कान की  जाँच की तो पाया की कान में एक छोटा कॉकरोच बैठा हुआ. जिसे डॉक्टर ने एक कैंचीनुमा औजर से काटकर बाहर निकाला.

यहां एक जोड़ी जूते रखने की कीमत है 1.2 लाख रुपए

यहाँ दी जा रही हैं 10 रुपए में 20 मिनिट तक के लिए प्रेमिका

अपने हिप्स की वजह से सोशल मीडिया पर पॉपुलर हो रही है यह महिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -