'जिंदगी के क्रॉसरोड्स' में भावुक हुई टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल
'जिंदगी के क्रॉसरोड्स' में भावुक हुई टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल
Share:

टीवी के जाने माने अभिनेता राम कपूर जल्द ही टीवी शो 'जिंदगी के क्रॉसरोड्स' में नजर आने वाले है, अब हाल ही में खबर आई है कि इस शो में जल्द ही अभिनेत्री छवि मित्तल की एंट्री होने वाली है जिसके चलते वह लगातार चर्चा में चल रही है. उनका कहना है कि वह इस शो को लेकर बेहद उत्साहित है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में छवि ने कहा कि शो बहुत प्रगतिशील है और मुझे खुशी है कि मैं इसका हिस्सा बनीं, मैंने शो की शूटिंग कर ली है और शबीना खान की मौजूदगी और महादेव के निर्देशन में यह बिलकुल सही रहा मैं खुद एक मां हूं और मैं पूरी तरह से इस एपिसोड से संबंधित हूं जो मुझे पेश किया गया था.

गौरतलब है कि छवि मित्तल टीवी दुनिया की एक जानी मानी अभिनेत्री है जिन्होंने टीवी के कई सीरियल्स में काम किया है. अब वह जल्द ही शो 'जिंदगी के क्रॉसरोड्स में नजर आने वाली है. बताना चाहेंगे कि राम कपूर का ये शो अब तक सबसे अलग शो होगा जिसमे वह एक अलग अंदाज़ में नजर आएंगे.

शो के बारे में कहा जा रहा है कि 'जिंदगी के क्रॉसवर्ड' नाम का यह शो भारतीय टीवी पर आने वाला अपनी तरह का पहला शो होगा जहां कल्पना की मुलाकात जिंदगी के पेंच में आने वाली सच्ची घटनाओं, त्रासदी और एक ऐसे मोड़ से होगी, जहां ये फैसला करना ऐसे है जैसे खाई और कुएं के बीच किसी एक को चुनना. इस शो को लेकर राम कपूर बेहद उत्साहित है.

ये भी पढ़े

महिलाओं पर आधारित शो को लेकर इस अभिनेता ने दिया बड़ा बयान

फिर एकता ने बदल डाली 'ये है मोहब्बतें' की कहानी

बहू की छवि से बाहर आने के लिए इस एक्ट्रेस ने पार की सारी हदें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -