जब कैरी अंडरवुड को चेहरे पर लगे 40 टांके
जब कैरी अंडरवुड को चेहरे पर लगे 40 टांके
Share:

हॉलीवुड की मशहूर गायिका कैरी अंडरवुड ने हाल ही में खुलासा किया कि, वह पिछले साल नवंबर में अपने घर से निकलने के दौरान गिर गई थीं, जिसकी वजह से उनके चेहरे पर 40 टांके लगे हैं. उन्होंने बताया कि, इस दुर्घटना से उनके चेहरे पर चोट के गंभीर निशान आ गए थे.

कैरी अंडरवुड ने लिखा कि, "इस कहानी का एक अन्य हिस्सा भी है जिसके बारे में मैं बताने के लिए तैयार नहीं थी. क्योंकि मैं इससे अब भी गुजर रही हूं क्योंकि मैं चीजों को लेकर अनिश्चित थी कि आखिर यह कैसे खत्म होगा. यह अजीब है कि अचानक हुई एक दुर्घटना आपके जीवन को पूरी तरह से बदल सकता है." इसके अलावा उन्होंने बताया कि, उनके चेहरे पर इस घटना की वजह से डॉक्टर ने 40-50 टांके लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि दुर्घटना की वजह से वह नैशविले ब्रिजस्टोन एरेना के कंट्री राइजिंग में अपना प्रदर्शन नहीं दे पाएंगी.

बीते दिनों एक इंटरव्यू में कैरी अंडरवुड ने बताया कि, "मैं विमान यात्रा में जब भी कोई फिल्म देखती हूं, तो अक्सर रोने लगती हूं. मुझे लगता है कि यह दबाव और वहां ही हवाओं की वजह से होता है. आगे उन्होंने कहा कि, "मैंने हाल ही में ‘ट्वाइलाइट’ फिल्म देखी और मैं स्वीकार करती हूं कि मैं थोड़ा भावुक हो उठी."

ये भी पढ़े

टिकटें लिए बैठें हैं लोग मेरी ज़िंदगी की, तमाशा भी पूरा होना चाहिए : शाहरुख़

बिहारी हीरो लैटिन अमेरिका में दिखा रहा है अपना जलवा

गर्लफ्रेंड को इम्प्रेस करने के लिए, राज ने मांगी शिल्पा से मदद

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -