जब भाई ने देखा बहन का अश्लील MMS ?

उत्तराखंड : आज के समय में अश्लील एमएमएस वायरल होने में एक पल भी नही लगता है और वायरल हुए एमएमएस को रोक पाना फिर इतना आसान नहीं होता है. अपने कभी सोचा जिस भाई ने अपनी बहन से कलाई पर राखी बंधवाई हो वही अपनी बहन का अश्लील एमएमएस देख ले तो उसके ऊपर क्या बीतेगी. यह सोचकर मन में सिहरन उठ जाती है. ऐसा ही कुछ यह मामला है जिसमे एक युवक ने सोशल साइट पर अपनी बहन का एमएमएस देख लिया, इसके बाद जो हुआ वो आप सोच भी नहीं सकते.

उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में सोशल साइट पर अश्लील एमएमएस देख युवक को लगा कि वह उसकी बहन का है. इसके बाद उसके घर में हड़कंप मच गया. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. मामले के बारे में पुलिस में शिकायत की गई.

पुलिस ने जब इस मामले की जाँच कि तो पाया कि जिस एमएमएस में लड़की को युवक अपनी बहन समझ रहा है असल में वह उसकी बहन नहीं कोई और लड़की है. युवक ने यह एमएमएस सोशल साइट फेसबुक पर देखा था जिसके बाद से उसके घर में कोहराम मच गया. युवक ने अपनी बहन को जमकर डांटा था और लड़की कि मां का भी बुरा हाल हो गया. लेकिन गनीमत है कि इस घटना के बाद किसी ने कोई गलत कदम नहीं उठाया. हालांकि बहन लगातार इस बात को मानने से मना कर रही थी कि एमएमएस में वो नहीं है. जो कि जाँच में सही पाया गया.

Most Popular

- Sponsored Advert -