'अगर 1 भी अमरनाथ यात्री को नुकसान पहुंचा, तो हज के लिए एक भी विमान उड़ने नहीं देंगे'
'अगर 1 भी अमरनाथ यात्री को नुकसान पहुंचा, तो हज के लिए एक भी विमान उड़ने नहीं देंगे'
Share:

मुंबई: शिवसेना के संस्थापक स्वर्गीय बाल ठाकरे की आज पुण्यतिथि है. ऐसे में जम्मू कश्मीर में बढ़ते आतंकी हमलों के बीच अचानक एक बार फिर उनका बयान सुर्खियां में आ गया है. कई यूज़र्स उनकी तस्वीर के साथ एक टेक्स्ट मैसेज जमकर वायरल कर रहे हैं. लोग अपने मैसेज में लिखते हैं कि बाल ठाकरे एक शेर थे. जब पहले अमरनाथ यात्रियों पर हमले की आशंका जताई गई थी. तब बाला साहेब ने कहा था कि यदि अमरनाथ यात्रा पर हमला हुआ और यात्रा रोकी गई. तो वो मुंबई से हज के लिए जाने वाली किसी भी फ्लाइट को उड़ने नहीं देंगे.

जब इस मैसेज की सच्चाई का पता लगाने के लिए शिवसेना के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य संजय राउत से पूछा गया, तो संजय राउत ने बताया कि 1993 में बाल ठाकरे ऐसा बयान दिए था. वहीं शिवसेना के अन्य नेताओं का भी कहना हैं कि बाला साहब की शैली उग्र रही है. वे हमेशा अपनी बात मानवाने के लिए बातें उग्र तौर पर रखते थे. वे हमेशा देश में राष्ट्रवादी मुस्लिम देखना चाहते थे.

सामना के सम्पादकीय में भी एक बार इस बयान का जिक्र करते हुए लिखा गया था कि सच यही है कि आज देश को हिन्दू हृदय सम्राट बाला साहेब ठाकरे की याद आ रही है. अमरनाथ यात्रा बाधित करने की बात कश्मीर के आतंकियों द्वारा करते ही, शिवसेना प्रमुख ने आक्रामक होकर कहा था की यदि एक भी हिन्दू अमरनाथ यात्री को नुकसान पहुंचा. तो मुंबई से हज का एक भी जहाज निकलने नही देंगे. इस गरज के बाद आतंकी डर गए थे और अमरनाथ यात्रा अगले 20-21 सालों तक सुरक्षित संपन्न हुई. आज आतंकवादी खुले घूम रहे है. 

 

COP26 समिट: भारत-चीन ने साथ आकर बदलवा दिया ये अंतर्राष्ट्रीय फैसला, कई देश नाराज़

बिहार में भीषण सड़क हादसा, सुशांत सिंह राजपूत के 6 रिश्तेदारों की दर्दनाक मौत, 4 घायल

खेल पुरस्कार पाने वालों को कोहली ने दी बधाई, यहाँ देखें सम्मानितों की पूरी सूची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -