कोरोना जांच कराने के लिए कहा तो ओसामा ने हेल्थ वर्कर को मारा चाक़ू, हुआ गिरफ्तार
कोरोना जांच कराने के लिए कहा तो ओसामा ने हेल्थ वर्कर को मारा चाक़ू, हुआ गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: कोरोना का टेस्ट कराने की हिदायत देना दिल्ली सरकार के सिविल डिफेंस वालंटियर की जिंदगी पर भारी पड़ गया. दरअसल, कोरोना जांच की बात सुनकर एक शख्स ने चाकू से हमला कर सिविल डिफेंस स्टाफ को जख्मी कर दिया. यह मामला दिल्ली के साउथ ईस्ट का  है. दिल्ली पुलिस के अनुसार, 25 दिसंबर सुबह 10 बजे गोविंदपुरी पुलिस थाने की पुलिस को सूचना मिली कि एक पब्लिक पर्सनल और एक सिविल डिफेंस स्टाफ के बीच विवाद हो गया है, जिसमें सिविल डिफेंस स्टाफ जख्मी हो गया है. 

इसके बाद पुलिस तुगलकाबाद के डिस्पेंसरी में पहुंची, जहां 26 वर्षीय सिविल डिफेंस वालंटियर विपिन शर्मा घायल पड़ा हुआ था. घायल को दिल्ली के एम्स ट्रॉमा सेंटर में उपचार के लिए एडमिट करवाया गया. इसके बाद पुलिस ने मौके से 21 साल के आरोपी ओसामा राजा को उस समय पकड़ा, जब ओसामा चाकू मारकर फरार होने का प्रयास कर रहा था. ओसामा को पुलिस ने अरेस्ट किया और खून से सना चाकू भी बरामद कर लिया. पुलिस ने जख्मी कर्मचारी के बयान के बाद आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 186, 353, 332, 34 के तहत केस दर्ज कर लिया है.

छानबीन में पुलिस ने खुलासा किया कि आरोपी ओसामा राजा तुगलकाबाद के जगदम्बा डिस्पेंसरी में गया था, जहां पीड़ित सिविल डिफेंस स्टाफ विपिन ने कोरोना की जांच करवाने को कहा था. बस इसी बात से आग बबूला होकर ओसामा सब्जी काटने वाला चाकू लेकर आया और विपिन पर हमला कर दिया.

11 साल तक मौसा बनाता रहा हवस का शिकार, करना चाहता था शादी लेकिन...

पानी के ड्रम में मिली 5 माह के बच्चे की लाश, पुलिस जांच में माँ ही निकली कातिल

नगांव में पुलिस ने एक कांस्टेबल समेत छह लोगो को गिरफ्तार किया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -