टिकट मांगी तो यात्री ने मार दी लात, अब रेलवे ने उठाया ये कदम
टिकट मांगी तो यात्री ने मार दी लात, अब रेलवे ने उठाया ये कदम
Share:

नई दिल्ली: लोकमान्य तिलक टर्मिनल से जयनगर को जाने वाली पवन एक्सप्रेस में बिना टिकट सफर कर रहे यात्री एवं टीटी के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के ट्विटर पर वायरल होने के पश्चात् समस्तीपुर रेलमंडल ने मारपीट करने वाले दोनों टीटी को सस्पेंड कर दिया है। वायरल वीडियो 2 जनवरी का बताया जा रहा है।

आपको बता दें कि लोकमान्य तिलक टर्मिनल से जयनगर को जाने वाली पवन एक्सप्रेस के जनरल बोगी में 2 जनवरी को ढोली स्टेशन के समीप समस्तीपुर रेलमंडल के 2 टीटी यात्रियों का टिकट चेक कर रहे थे। इस बीच ऊपर की सीट पर बैठे एक यात्री से टीटी ने जब टिकट दिखाने को बोला तो यात्री ने पहले तो स्वयं को लोको पायलट बताया। इसपर टीटी ने लोको पायलट होने का आई कार्ड दिखाने को बोला। फिर यात्री स्वयं को बड़ा अफसर बताने लगा। इसपर टीटी एवं यात्री के बीच बहस आरम्भ हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि ऊपर सीट पर बिना टिकट यात्रा कर रहे यात्री ने टीटी पर लात चला दी। तत्पश्चात, एक टीटी ने उसे ऊपर वाली सीट से नीचे खींच कर नीचे फर्श पर गिरा दिया। फिर दोनों टीटी ने लात घूंसों से पीटना आरम्भ कर दिया।

यात्रियों ने बीच बचाव करते हुए मामले को शांत कराया। ट्रेन में सफर कर रहे यात्री ने बताया कि ढोली स्टेशन पर ट्रेन के रुकने के पश्चात् पुलिस वाले आए और चोटिल यात्री की ओर से कुछ यात्रियों को ढोली स्टेशन पर उतर कर गवाही देने के लिए बोला। मगर कोई यात्री नहीं उतरा। रेल पुलिस के जवान चोटिल स्थिति में बिना टिकट यात्रा कर रहे यात्री को लेकर चले गए। इस बीच सोशल मीडिया पर ट्रेन में एक यात्री ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। वीडियो के वायरल होते ही समस्तीपुर रेलमंडल के अफसर ने दोनों टीटी को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। इसकी जानकारी डीआरएम के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से दी गई है।

दिल्ली में मेयर चुनाव से पहले भारी बवाल, AAP का हंगामा, पार्षदों के बीच हाथापाई, Video

'पत्नी ने जन्म के 15 दिन बाद ही कर दी बच्ची की हत्या', इस शख्स की कहानी रुला देगी आपको

ऑनलाइन सट्टेबाजी पर सरकार का शिकंजा, आया नया कानून

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -