अनुपम खेर को नए अध्यक्ष बनाये जाने पर गजेंद्र चौहान ने कहा !
अनुपम खेर को नए अध्यक्ष बनाये जाने पर गजेंद्र चौहान ने कहा !
Share:

नई दिल्ली: बीते दिन घोषणा की गई कि, फिल्म एंड टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एफटीआईआई) के नए अध्यक्ष अभिनेता अनुपम खेर होंगे, इससे पहले एफटीआईआई के अध्यक्ष गजेंद्र चौहान हुआ करते थे. वही अनुपम खेर के  अध्यक्ष बनने की घोषणा के बाद चौहान ने कहा है कि, एफटीआईआई को अच्छे अभिनेता की नहीं बल्कि, एक अच्छे प्रशासक की जरूरत है.

एक न्यूज़ चैनल से हुई बात चीत दौरान चौहान ने अनुपम खेर को बधाई देते हुए कहा कि, 'मैं जीवन में आगे बढ़ना चाहता हूं, जब किसी को पद दिया जाता है, तो इसके पीछे बहुत सारे विकल्प होते हैं. मुझे विभिन्न विकल्पों के लिए नियुक्त किया गया था. मेरे काम को बहुत से लोगों से देखा नहीं गया. एफटीआईआई में, एक अच्छे अभिनेता की तुलना में अच्छे व्यवस्थापक की जरूरत है'. उसके बाद उन्होंने कहा, 'अनुपम खेर को काफी अनुभव है. वह अपना खुद का एक्टिंग इंस्टीट्यूट चलाते हैं, इसलिए मुझे लगता है कि वह इसे अच्छी तरह संभाल पाएंगे. मुझे उम्मीद है कि अनुपम वो सभी काम पूरे करेंगे, जो मेरी अध्यक्षता खत्म होने के कारण बीच में ही छूट गए है.

आपको बता दे कि चौहान को 2014 में संस्थान का प्रमुख नियुक्त किया गया था, लेकिन विरोध के चलते वह जनवरी 2016 में प्रभार ले सके थे. गजेंद्र चौहान जाने-माने फिल्म व टेलीविजन अभिनेता हैं. उनकी नियुक्ति के बाद एफटीआईआई के छात्रों ने काफी विरोध प्रदर्शन किया था. यहां तक कि इस वजह से छात्र 139 दिनों की हड़ताल पर भी रहे थे.
 

गोवा जाकर एटीएम मशीन से करते थे चोरी

मां को मारकर पिता ने लगाई फांसी, बच्चा हुआ अनाथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -