नंदीश संधू संग अंकिता लोखंडे ने किया धमाकेदार डांस, रश्मि का यह था रिएक्शन
नंदीश संधू संग अंकिता लोखंडे ने किया धमाकेदार डांस, रश्मि का यह था रिएक्शन
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रश्मि देसाई की निजी जिंदगी हमेशा से ही कंट्रोवर्यिसल रही है। इसके साथ ही नंदीश संधू  से तलाक हो या फिर अरहान खान से मिला हुआ धोखा, हर एक रिश्ते ने रश्मि देसाई को अंदर तक झकझोर दिया था, ऐसे में उनके करीबी दोस्तों ने उनके लिए एक पिलर का काम किया और ये दोस्त रश्मि देसाई के चेहरे पर एक मुस्कुराहट लाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। वहीं टीवी इंडस्ट्री से ही ताल्लुक रखने वाली देवोलीना भट्टाचार्य और अंकिता लोखंडे के रुप में रश्मि देसाई को ऐसे दोस्त मिले है, जिनसे मिलते ही वो अपने सारे गम भूल जाती हैं। बात की जाए अंकिता लोखंडे की तो रश्मि देसाई को वो काफी लम्बे समय से जानती हैं और उनके एक्स हसबैंड नंदीश संधू के साथ भी उनकी अच्छी बॉन्डिंग थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अंकिता लोखंडे और नंदीश संधू के बीच इतना अच्छा रिश्ता था कि दोनों एक साथ स्टेज शेयर करने में भी नहीं हिचकिचाते थे। वहीं हमारे हाथ अंकिता लोखंडे और नंदीश संधू का एक पुराना वीडियो लगा है, जिसमें दोनों एक अवॉर्ड शो में परफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं  सालों पहले अंकिता लोखंडे और नंदीश संधू ने फिल्म 'तेरी मेरी कहानी' के गाने 'जब से मेरे दिल को...' पर जमकर रोमांस किया था। वहीं ये वाकया साल 2012 में हुए पांचवे गोल्ड्स अवॉर्ड्स के दौरान का है और खास बात यह है कि इस वक्त रश्मि देसाई भी ऑडियंस की सीट पर बैठकर जमकर तालियां भी बजा रही थी। 

इसके अलावा इस दौरान रश्मि देसाई और नंदीश संधू के बीच सब कुछ ठीक था और इसी साल ही दोनों शादी के बंधन में भी बंधे थे। वहीं तलाक के बाद रश्मि देसाई का कहना था कि नंदीश संधू और कई लड़कियों की दोस्ती ही इसके पीछे की खास वजह थी। वहीं नंदीश संधू ने तलाक की वजह रश्मि देसाई के पजेसिव बिहेवियर को बताया था। इसके साथ ही साल 2014 में नंदीश संधू और रश्मि देसाई ने नच बलिए 7 में हिस्सा लिया था और इससे पहले ही दोनों के रिश्ते में दरार आनी शुरु हो गई थी। नंदीश संधू और रश्मि देसाई ने इस डांसिंग रिएलिटी शो के जरिए ही अपने रिश्ते को एक और मौका देने की कोशिश की थी लेकिन दोनों के बीच की दूरियां और भी बढ़ती चली गई थी। शादी के चार बाद ही दोनों अलग हो गए थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

दीपिका कक्कड़ के पहनावे पर किये गए सवाल का एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

टीवी की ये हसीनाएं जो बिकनी पहनते ही हुई ट्रोल

कैरी मिनाटी के समर्थन में आये महाभारत के भीष्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -