बुरे हालात में आर्थिक हालत सुधार सकता है पर्सनल लोन

बुरे हालात में आर्थिक हालत सुधार सकता है पर्सनल लोन
Share:

हर किसी के लिए Personal Loan वैसे तो महंगा पड़ता है लेकिन आप इसका लाभ उठा सकते हैं. ये ऐसे असुरक्षित लोन हैं जिनका आसानी से लाभ उठाया जा सकता है. अगर बैंक में आपका लेनदेन अच्छा है तो आपको पर्सनल लोन के लिए बैंक से कॉल आ सकता है. हालांकि, यदि आप पर्सनल लोन का विकल्प चुनते हैं, तो आप प्रति वर्ष 9% से 20% के बीच ब्याज दर का भुगतान करने के लिए भी तैयार रहें. लोन देने के वक्त आपकी क्रेडिट हिस्ट्री और क्या आपके पास लोन चुकाने की क्षमता है इसके बारे में पता किया जाता है.

हथिनी की हत्या पर बोले रतन टाटा, कहा- इंसाफ जरूर होना चाहिए

​विकट परिस्थिति में पर्सनल लोन महंगा होने के बावजूद एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है, यदि आपके पास इमरजेंसी फंड नहीं है, या यदि किसी कारण से पैसा खत्म हो गया है तो आप इस लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं. COVID-19 महामारी को देखते हुए आय की अनिश्चितता और नौकरी जाने के खतरे के मद्देनजर कई लोग पर्सनल लोन की ओर रुख कर रहे हैं.

सोने में गिरावट जारी, अंतरराष्ट्रीय वायदा कीमतों ने भी किया निराश

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही में आए एक सर्वे रिपोर्ट के मुताबिक, लॉकडाउन लागू होने के बाद लगभग 82 फीसद भारतीयों की वित्तीय स्थिति बुरी तरह प्रभावित हुई है, इनमें से अधिकांश ने अपनी नकदी की आवश्यकता को पूरा करने के लिए पर्सनल लोन लेने की इच्छा जाहिर की है. करीब 72 फीसद लोगों ने कहा कि वे कर्ज चुकाने, आवश्यक चिकित्सा, शिक्षा शुल्क, और घर की मरम्मत और नवीकरण जैसे उच्च प्राथमिकता वाले खर्चों को पूरा करने के लिए तत्काल या भविष्य में पर्सनल लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं.

आम्रपाली दुबे का हॉट गाना इंटरनेट पर लगा रहा आग, यहां देखे वीडियों

सोने-चांदी के भाव में भारी गिरावट, जानिए आज की कीमतें

आसानी से समाप्त कर सकते है EPF निकासी क्लेम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -