जब बिग बी ने की थी माइकल जैक्सन बनने की कोशिश, तब हुआ था ये हाल
जब बिग बी ने की थी माइकल जैक्सन बनने की कोशिश, तब हुआ था ये हाल
Share:

यदि सोशल मीडिया पर सबसे सक्रीय रहने वाले सेलेब्स की सूचि बनाई जाए तो अमिताभ बच्चन का नाम सबसे शीर्ष पर होगा। वे सोशल मीडिया पर प्रशंसकों से रूबरू होने का कोई अवसर नहीं छोड़ते हैं। वे प्रशंसकों के साथ पुरानी फिल्मों की फोटोज तथा अपने लुक्स की तस्वीरें साझा करते रहते हैं। मंगलवार को भी अमिताभ ने ऐसा ही किया। अमिताभ बच्चन ने एक ऐसी तस्वीर साझा की जिसमें वे माइकल जैक्सन बनना चाह रहे थे। 

मंगलवार को अमिताभ ने वर्ष 1988 में आई अपनी मूवी 'गंगा जमुना सरस्वती' के सेट से एक पुरानी फोटो साझा की। फोटो में वे माइकल जैक्सन जैसा लग रहे हैं। फोटो तो मजेदार है ही, इसके साथ लिखा गया कैप्शन और भी जबरदस्त है। फोटो साझा करते हुए अमिताभ ने लिखा, 'महान मनमोहन देसाई (फिल्म के निर्देशक) को लगा कि उन्हें हमारी फिल्म गंगा जमुना सरस्वती में माइकल जैक्सन का एक रीमिक्स करना चाहिए। इसका नतीजा खतरनाक था।' 

अमिताभ इससे पूर्व भी कई बार सोशल मीडिया पर पुरानी फिल्मों से सबंधित फोटोज तथा कहानियां प्रशंसकों के साथ साझा करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक फीमेल प्रशंसक से क्षमा भी मांगी थी। दरअसल अमिताभ ने 'चाय' को लेकर एक कविता अपने अकाउंट पर साझा की। हालांकि उन्होंने किसी को भी उसका क्रेडिट नहीं दिया। इसके बाद जब उन्हें पता चला कि यह कविता किसी और की है तो उन्होंने एक ट्वीट कर कविता की मूल लेखिका से क्षमा मांगी। 

रिलीज से पहले ही सलमान की फिल्म राधे ने कमाएं करोड़ों रूपये, इस कंपनी के साथ हुई 'सबसे बड़ी डील'

दिल्ली सीबीआई ऑफिस के बाहर सुशांत के फैंस ने किया प्रदर्शन

2021 में थिएटर्स में रिलीज होंगी यह फ़िल्में, क्या दिखा पाएंगी कमाल?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -