जब अवार्ड लेने के बाद आलिया दे रही थी स्पीच तब बेबी कर रहा था किक
जब अवार्ड लेने के बाद आलिया दे रही थी स्पीच तब बेबी कर रहा था किक
Share:

आलिया भट्ट इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही है। इसके साथ ही एक्ट्रेस निरंतर अपने काम पर भी फोकस कर रही हैं। अपने पति और बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर के साथ अब वो जल्द ही मां बनने की तैयारी कर रही हैं। इस बीच बीते दिन शनिवार को आलिया सिंगापुर में टाइम 100 इम्पेक्ट अवॉर्ड में फंक्शन में शामिल हो चुके है। इस बीच अभिनेत्री ने स्टेज पर पहुंचकर अवॉर्ड लेते वक्त एक प्यारी सी स्पीच दी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि “मेरा बेबी स्पीच के दौरान मुझे निरंतर किक मार रहा था।”

स्पीच देते वक़्त आलिया भट्ट बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है। बीते माह 29 सितंबर को आलिया भट्ट को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा जा चुका है। उस बीच अभिनेत्री पुरस्कार समारोह में शामिल होने सिंगापुर के लिए रवाना हो गई थी। अवॉर्ड लेते वक्त आलिया का एक वीडियो वायरल हो चुका है। इसमें एक्ट्रेस अपने होने वाले बच्चे के बारे में बात करती हुई दिखाई दे रही है।

 

खुद को काफी स्पेशल मानती हैं आलिया: बता दें कि अपनी स्पीच में आलिया ने बताया है कि, ‘मुझे लगता है कि 10 साल पहले जब मैंने काम करना शुरू किया था तो सोचती थी कि कैसे एक दिन मैं दुनिया पर राज करूंगी। हर कोई हर जगह ये जान सकता है कि मैं कौन हूं और मैं कितनी हार्ड वर्किंग, टैलेंटेड और इंटेलिजेंट, ब्राइट हूं। मैं परफेक्ट होना चाहती थी और चाहती थी कि दुनिया को भी ये पता चले।’

'अगर मुझसे कोई गलती हो गई तो...', श्री राम की भूमिका निभाने से पहले लगातार यही बोल रहे थे प्रभास

प्रेग्नेंसी में आलिया भट्ट ने दिखाया सबसे ग्लैमरस लुक

OTT पर रिलीज होने जा रही अक्षय की रक्षाबंधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -