2 पत्नियां छोड़कर चली गई तो शख्स ने की एक नई महिला से दोस्ती, फिर उठा लिया ये खौफनाक कदम
2 पत्नियां छोड़कर चली गई तो शख्स ने की एक नई महिला से दोस्ती, फिर उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में पश्चिम इलाके विद्युत वितरण कंपनी में कार्यरत एक मस्टरकर्मी ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली। वह परिवार से अलग किराये के मकान में रह रहा था। खुदखुशी की वजहों का पता नहीं चल पाया है। यह अवश्य पता चला है कि मृतक की एक महिला से मित्रता थी तथा अंतिम बार उसने उससे ही बात की थी। इससे पहले उसकी दो बीवियां उसे छोड़कर जा चुकी है। 

प्राप्त खबर के अनुसार, मामला इंदिरा एकता नगर का है। मृतक का नाम राकेश पिता माणक वर्मा (37) है। राकेश किराये के मकान में रहता था। उसका परिवार दूसरे स्थान पर रहता है। वह बिजली कंपनी में मस्टरकर्मी के पद पर पदस्थ था। घर के कमरे में उसने फांसी लगा ली। उसके पड़ोस में रहने वाला मित्र किसी काम से उसके कमरे में पहुंचा तो देखा कि राकेश फंदे से लटक रहा था। उसने पुलिस को खबर दी। पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं प्राप्त हुआ।

वही कहा जा रहा है कि राकेश की दो शादियां हुई थीं किन्तु दोनों बीवियां उसे छोड़कर जा चुकी थीं। तत्पश्चात, एक अन्य महिला से उसकी मित्रता हुई थी। परिवार के लोगों का कहना है कि पहली बीवी से राकेश का तलाक हो गया था। दोनों का एक पुत्र भी है। इसके कुछ वक़्त पश्चात् राकेश ने दूसरी शादी कर ली। 6 महीने पहले राकेश की दूसरी बीवी भी छोड़कर चली गई। राकेश के दो बड़े भाई और हैं। पिता की कुछ महीने पूर्व मौत हो चुकी है। एक महीने पूर्व परिवार में झगड़ा होने पर राकेश घर के पास ही किराए के मकान में रह रहा था। यह बात सामने आई है कि जिस महिला से राकेश की मित्रता थी उससे उसकी लगातार बात होती थी। अंतिम बार उसका ही फ़ोन आया था। पुलिस ने बताया कि अभी घटना की वजहों का पता नहीं चल सका है। मामले की तहकीकात कर रहे हैं। 

पलंग पेटी में मां का शव तो चंबल नदी के पास मिला बाप-बेटे का, देखकर पुलिस भी रह गई दंग

'मैं हूँ जिहादी..' चिल्लाकर मंदिर में तोड़फोड़ मचाने लगा याकूब, जब पुलिस ने पकड़ा तो बनने लगा 'पागल'

जमीन के टुकड़े के लिए रिश्तों का खून, भतीजे ने चाचा को फावड़े से काट डाला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -