Facebook पर आने वाला है Whatsapp का यह फीचर
Facebook पर आने वाला है Whatsapp का यह फीचर
Share:

दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग साइट के रूप में शुमार हो चुकी फेसबुक हमेशा अपने नए फीचर्स के लिए भी पहचानी जाती है. किन्तु अब फेसबुक के बारे में नयी जानकारी मिली है, जिसमे पता चला है कि सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक जल्द ही बिजनेस यूजर के लिए नया फीचर पेश करने वाला है. जिसमे फेसबुक का इस्तेमाल करते हुए अपना मैसेज व्हाट्सएप पर भेज सकेंगे. इस फीचर्स के लिए फेसबुक एड में Send WhatsApp Message नाम का अॉप्शन दिया जाएगा, जिसका इस्तेमाल करते हुए फेसबुक से मैसेज व्हाट्सएप पर भेज सकेंगे.

इसके बारे में सामने आयी जानकारी में बताया गया है कि इस फीचर की टेस्टिंग की जा रही है. जिसके बाद जल्दी ही इसे रोलआउट कर दिया जायेगा. अभी विज्ञापनों को बेचा नहीं गया है और न ही उनके मूल्य का निर्धारण किया गया है. यह विज्ञापन वाला मैसेज उन्हीं लोगो के पास पहुंचेगा जो विज्ञापन प्राप्त करने के लिए सहमत होंगे.

सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक दुनिया की सबसे बड़ी सोशल नेटवर्किंग साइट है. जिसका इस्तेमाल मुख्य तौर पर मैसेंजिंग के रूप में किया जाता है. वही समय समय पर इसमें नए नए फीचर्स जोड़े गए है. जिसमे पोस्ट शेयर करने के साथ आप चेटिंग, वॉइस कालिंग और वीडियो कालिंग भी कर सकते है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Twitter ने iOS व Android यूजर्स के लिए पेश किया नया फीचर

FaceBook की सिक्युरिटी सेटिंग्स में गड़बड़ी, करोड़ों फर्जी लाइक की हुई भरमार

स्मार्टफोन को अब कोई भी हैक कर पहुंचा सकता है नुकसान

Facebook पेश करने वाला है ‘गेट टू नो फ्रेंड्स’ फीचर

Facebook पर दिखेंगे अब Colorful कमेंट्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -