WhatsApp में आया खास फीचर, 4 फ़ोन में इस तरह कर सकेंगे एक साथ एक्सेस
WhatsApp में आया खास फीचर, 4 फ़ोन में इस तरह कर सकेंगे एक साथ एक्सेस
Share:

सम्पूर्ण विश्व में WhatsApp सबसे अधिक उपयोग किये जाने वाला ऐप है. वही बीते कुछ दिनों ही खबर आई थी इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp एक नए फीचर पर कार्य कर रहा है, और इसे जल्द ही यूजर्स के लिए रोलआउट किया जाएगा. इस फीचर की सहायता से यूजर्स WhatsApp को एक साथ चार स्मार्टफोन्स में उपयोग कर पाएंगे. और सबसे विशेष बात यह है कि इसके लिए आपको किसी भी अकाउंट से लॉगआउट करने की आवश्यकता नहीं होगी. 

वहीं अब इस आगामी फीचर को लेकर नई सूचनाएं सामने आई है, जिसमें यह बताया गया है कि यूजर्स इसका किस प्रकार उपयोग कर सकेंगे. WABetaInfo ने ट्विटर पर एक पोस्ट के माध्यम से इस सूचना साझा करते हुए बताया है कि WhatsApp के आगामी फीचर के इस्तेमाल के बारे में बताया है. यह जानकारी एक यूजर द्वारा पूछे गए प्रश्न के जवाब में दी गई है. इसमें यूजर ने पूछा है कि Multiple device को ई-मेल के माध्यम से लॉगइन किया जाएगा, या इसके लिए किसी बारकोड की जरुरत होगी?

इस प्रश्न का जवाब देते हुए, WABetaInfo ने साफ़ किया है कि किस प्रकार मल्टीपल डिवाइसेज में WhatsApp का इस्तेमाल किया जा सकेगा. इसके लिए यूजर्स को डिवाइस में लॉगइन करना पड़ेगा. लॉगइन के लिए अपना मोबाइल नंबर और ओटीपी कोड डालना होगा. तत्पश्चात, आपके मोबाइल नंबर पर एक मैसेज आएगा, जिसमें आपको दूसरे मोबाइल पर WhatsApp का इस्तेमाल करने की अनुमति प्राप्त होगी. ट्वीट में जानकारी दी गई है कि WhatsApp चैटिंग के लिए नए कोड को विकसित कर सकता है, जो कि सिर्फ iPad को ही सपोर्ट करेगा. और इस तरह WhatsApp को अब एक साथ 4 फोन में आप एक्सेस कर पाएंगे. 
केवल 15 मिनट में फुल चार्ज होगा आपका फोन, आई 100W+ चार्जिंग टेक्नोलॉजी

अगर PUBG पर लगता है बैन, तो खेल सकते हैं ये शानदार 'बैटलग्राउंड' गेम्स

ट्रिपल रियर कैमरे के साथ Huawei Maimang 9 हुआ लॉन्च, जानिए कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -