Whatsapp में जल्द आएंगे ये 5 कमाल के फीचर्स, सब साबित होंगे एक से बढ़कर एक

दुनियाभर में whatsapp काफी पॉपुलर इंस्टैंट मैसेजिंग एप्प है. इसमें आए दिन यूजर्स के लिए के तरह के फीचर आते रहते हैं. इसी कड़ी में अब इसमें आने वाले दिनों में कुछ और नए एवं कमाल के फीचर जुड़ने वाले हैं. तो आइए जानते है whatsapp में आने वाले सभी फीचर्स के बारी में...

व्हाट्सएप ग्रुप इन्वीटेशन

यह फीचर काफी कमाल का होगा. व्हाट्सएप ग्रुप इन्वीटेशन के आने के बाद व्हाट्सएप ग्रुप एडमिन को पहले यूज़र की परमिशन लेनी होगी तभी एडमिन यूज़र को व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल किया जा सकेगा. यह फीचर सुविधा और सुरक्षा के लिहाज से काफी अहम साबित होगा. 

व्हाट्सएप डार्क मोड

इस फीचर की भी पिछले काफी दिनों से चर्चा चल रही है. इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि रात के समय व्हाट्सएप का उपयोग करने के लिए डार्क मोड फीचर आपके काफी काम आएगा. इसके आने से Whatsapp का बैकग्राऊंड सफेद से काले रंग का हो जाएगा. 

फिंगरप्रिंट लॉक

सुरक्षा के लिहाज से यह काफी खास साबित होगा. इसके तहत आपकी परमिशन के बिना कोई भी इस एप्प को खोल नहीं सकेगा. एक्टिवेट करने के बाद फेस ID और फिंगरप्रिंट सैंसर की आवश्यकता पड़ेगी. 

ऑडियो मैसेज रीडिजाइन

Whatsapp में अगला फीचर होगा ऑडियो मैसेज रीडिजाइन. इसकी मदद से यूज़र किसी भी ऑडियो फाइल को भेजने से पहले उसे सुन सकेंगे. जबकि इस फीचर की मदद से एक साथ 30 ऑडियो फाइल्स को यूजर्स किसी को सैंड भी सर पाएंगे. 

व्हाट्सएप स्टेटस नए अंदाज में 

मीडिया रिपोर्ट्स के माने तो व्हाट्सएप फिलहाल एक अलग तरह के फीचर के टेस्टिंग में व्यस्त है. जिससे यूज़र के स्टेटस मैसेज को और भी बेहतर बनाया जा सकेगा. कहा जा रहा है कि यह फीचर ऐसे यूजर्स का व्हाट्सएप स्टेटस सबसे ऊपर आपको दिखाएगा जिनसे आप सबसे अधिक बात करते हैं. 

एक बार फिर तहलका मचाएगा Huawei Mate 20 Pro, शुरू हो रही है सेल

यदि आपको भी है फोटोग्राफी का शोक तो आपके लिए OPPO ला रहा है एक ऐसा फोन

Samsung जल्द लॉन्च करने जा रहा है अपना यह शानदार स्मार्ट फोन

CIPET भर्ती : इन योग्यताओं के साथ करें आवेदन, सैलरी 28 हजार रु

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -