अब आपके गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड को खुश रखने का जिम्मा Whatsapp के कन्धों पर, आ रहा नया फीचर

दुनिया का सबसे पॉपुलर मैसेजिंग app बन चुका व्हाट्सप्प अब अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए एक और नया फीचर जोड़ने जा रहा है. हाल ही में व्हाट्सअप ने यूजर्स के लिए नया स्टीकर फीचर पेश किया था, वहीं अब व्हाट्सप्प आपके निजी संदेशों को सुरक्षित रखने के लिए एक और फीचर ला रहा है. बता दें कि इसकी सहायता से आप अपने संदेशों को सुरक्षित रख पाएंगे. 

JIO की राह पर एयरटेल, पूरे हिन्दुस्तान को मुफ्त में मिलेंगी यह ख़ास सुविधा

आपकी व्हाट्सप्प पर गर्ल फ्रेंड, बॉयफ्रेंड और रिश्तेदारों आदि से हुई चैट्स को अब कोई नहीं पढ़ पाएगा. कई बार ऐसा होता है कि हम फ़ोन अपने स्मार्टफोन का लॉक लगाना भूल जाते हैं या फिर ऑटोमैटिक लॉक को एक्टिवेट नहीं करते हैं. ऐसे में चैट दोस्तों और रिश्तेदारों के हाथ लग जाती है. लेकिन व्हाट्सप्प अब ऐसा नही होने देगा. 

CCI का दावा, फ्लिपकार्ट और अमेजन चल रहे नियमों के नक्शेकदम पर

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों कंपनी इन्हीं चैट्स को छिपाने के लिए एक नए फीचर पर काम कर रही है. WhatsApp एप्पल फेस आईडी और टच आईडी की तर्ज पर ही बायोमैट्रिक लॉक पर काम कर रही है. अतः इसके आ जाने के बाद WhatsApp चैट को केवल आपके फेस अनलॉक और बायोमैट्रिक सेंसर की मदद से ही खोला जा सकेगा. इससे आपके चैट भी सुरक्षित रहेंगी. हालांकि, WhatsApp ने फिलहाल इसके बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है. ना ही इसका नाम सामने आया है. 

अब एक माह में 6 नहीं 12 टिकट हो सकेंगे बुक, लेकिन पहले ऐसे करें IRCTC से आधार लिंक ?

एक और लम्बी लिस्ट जारी, शाओमी के इन फ़ोन को अब मिलेगा miui 10 अपडेट

Redmi ने उतारा Note 8C, कीमत जान उड़ जाएंगे होश...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -