WhatsApp पर 2 नहीं इतने लोग एक साथ करेंगे वीडियो कॉल

मेसेजिंग ऐप्प WhatsApp जिसको पुरे विश्व भर में करोड़ो लोग इस्तेमाल करते है, व्हाट्सप्प हमेशा से अपनी ऐप्प में कुछ न कुछ नया करने के बारे में सोचते ही रहता है. व्हाट्सप्प अब अपने यूजर्स के लिए फिर से लेकर आ रहा है नया फीचर जिसके बाद अब आप एक साथ दो नहीं चार लोगों के साथ वीडियो कॉल कर सकते है.

फेसबुक ने हाल ही में अपनी सालाना होने वाली 'F8 डिवेलपर्स कॉन्फ्रेंस' में इस फीचर को लांच करते हुए एक वीडियो भी दिखाया, WhatsApp के डायरेक्टर मुबारिक इमाम ने इस फीचर के बारे में बताया साथ ही कम्पनी इस WhatsApp में कुछ नए इमोजी भी लगाने की सोच रही है. 

इमाम ने बताया कि WhatsApp में अभी 45 करोड़ से ज्यादा ऐसे यूजर्स है जो रोजाना ऐप्प का उपयोग करते है, वहीं ये यूजर्स ऐप में 2 अरब मिनट से ज्यादा की वीडियो और ऑडियो कॉल कर रहे हैं. इसके अलावा, WhatsApp अपने प्लेटफॉर्म में स्टीकर्स को भी ऐड कर रहा है. स्टीकर्स ऐड करने का काम Wechat, Hike और Line जैसे मेसेजिंग प्लेटफॉर्म की तर्ज पर किया जा रहा है, जिसके बाद यूजर्स के बढ़ने की सम्भावना है. देखने वाली बात यह होगी कि नया फीचर ऐप्प में कब जुड़ेगा, इस फीचर के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे है. 

सैमसंग ने गैलेक्सी सीरीज में लांच किए दो स्मार्टफोन

बंद हो रही है ये Wallet ऐप्प, डूब सकता है आपका पैसा

अब इस फीचर्स से वंचित रहेंगे आई फ़ोन यूजर्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -