एक ही नंबर से उपयोग कर सकते है दो व्हाट्सप्प
एक ही नंबर से उपयोग कर सकते है दो व्हाट्सप्प
Share:

फेसबुक के स्वामित्व वाली कंपनी व्हाट्सएप ने अपने यूजर्स को बड़ा तोहफा देने की तैयार कर ली है। इसके साथ ही WhatsApp जल्द ही अपने यूडर्स को एक ही मोबाइल नंबर से दो फोन में अकाउंट इस्तेमाल करने का फीचर देने वाला है। वहीं दूसरे शब्दों में कहें तो जल्द ही आप एक व्हाट्सएप अकाउंट को दो डिवाइस में उपयोग कर सकते है। वहीं व्हाट्सएप के इस फीचर की टेस्टिंग बीटा वर्जन पर हो रही है। 

मल्टिपल अकाउंट फीचर की जानकारी व्हाट्सएप के फीचर्स को ट्रैक करने वाली साइट WABETEINFO ने दी है। व्हाट्सएप के इस फीचर के आने के बाद यूजर्स फेसबुक, जीमेल और इंस्टाग्राम की तरह एक ही अकाउंट को कई डिवाइस से ऑपरेट कर सकते है| फिलहाल इसके साथ प्राइवेसी का खतरा भी है, क्योंकि अधिकतर लोग व्हाट्सएप का इस्तेमाल निजी चैटिंग के लिए करते हैं| 

फ़िलहाल यह फीचर कब तक लाइव होगा, फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले हाल ही में व्हाट्सएप ने डाटा की बजत के लिए स्टेटस वीडियो को 30 सेकेंड से कम करके 15 सेकेंड कर दिया गया है। वहीं व्हाट्सएप से पहले फेसबुक, नेटफ्लिक्स, यूट्यूब और अमेजन प्राइम वीडियो ने एचडी वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा बंद की है।

दुनियाभर में ऊँचा हुआ भारत का मस्तक, इस देसी कंपनी ने बनाया 'कोरोना' का सबसे कारगर टीका

हार्ट से सम्बंधित ECG तकनीशियन में करियर बनाने के लिए जाने करियर गाइडेंस टिप्स

12वी पास ऑपथैलमॉलजी में बना सकते है करियर, सफलता के लिए मिलेंगे कई अवसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -