एनिमेटेड स्टिकर्स उपयोग कर पाएंगे व्हाट्सप उपभोक्ता, बीटा वर्जन से मिला सकेंत
एनिमेटेड स्टिकर्स उपयोग कर पाएंगे व्हाट्सप उपभोक्ता, बीटा वर्जन से मिला सकेंत
Share:

इंस्टेंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप (Whatsapp) अपने उपभोक्ता के लिए जल्द नया फीचर पेश करने वाला है। उपभोक्ता को नए अपडेट में एनिमेटेड स्टिकर्स का सपोर्ट मिल सकता है। इसके अलावा , इस फीचर को व्हाट्सएप के बीटा वर्जन पर भी स्पॉट किया गया है। फिलहाल, व्हाट्सएप ने अब तक इस फीचर को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं दी है। इससे पहले व्हाट्सएप ने कई फीचर्स पेश किए थे, जिनको लोगों ने खूब पसंद किया था। तो आइए जानते हैं एनिमेटेड स्टिकर्स के बारे में विस्तार से बात करते है|

वेबबीटा इंफो से मिली जानकारी
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एनिमेटिड स्टिकर्स की जानकारी वेबबीटा इंफो से मिली है। वेबबीटा इंफो के मुताबिक , बीटा वर्जन पर सभी उपभोक्ता को इस फीचर का सपोर्ट मिला हैं। स्टिकर्स भेजने के लिए उपभोक्ता को चैट बॉक्स ओपन कर स्टिकर बटन पर क्लिक करना होगा। यहां उपभोक्ता को स्टिकर्स पैक को अपडेट करने का ऑप्शन मिलेगा। इस अपडेट के बाद उपभोक्ता को एनिमेटेड स्टिकर्स मिल सकते हैं।

डिसअपीयरिंग मैसेज फीचर
नए फीचर से मैसेज को रखने और डिलीट करने के समय को 5 सेकेंड से लेकर 1 घंटे के बीच रख सकेंगे। फिलहाल, व्हाट्सएप ने इस आगामी फीचर को टेस्टिंग जोन में रखा है। व्हाट्सएप ग्रुप वाले उपभोक्ता सबसे पहले इसका उपयोग कर सकते है । जैसे ही उपभोक्ता इस फीचर को एक्टिवेट करेंगे, तो भेजे गए मैसेज समय सीमा के बाद अपने आप डिलीट हो सकते है । इसके अलावा गायब हुए मैसेज को दोबारा रिकवर नहीं किया जा सकेगा। इसके अलावा , एप ने इस फीचर को लेकर किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

डार्क मोड
एंड्रॉयड और आईफोन डिवाइस के व्हाट्सएप में जल्द ही डार्क मोड आने वाला है। इसके लिए व्हाट्सएप काफी पहले से काम कर रहा है। डार्क मोड आने के बाद और उसे ऑन कर देने के बाद रात में स्क्रीन का बैकग्राउंड अपने-आप ब्लैक हो सकता है । इससे फोन की बैटरी को खपत कम हो सकती है ।

iPhone 12 को मिल सकता है ए14 बायोनिक चिपसेट का सपोर्ट, जानें संभावित फीचर्स और कीमत

सरकार ने लिया बड़ा फैसला, Unitech के मकान खरीदारों को मिली राहत

HONOR Band 5i पड़ा इस कंपनी के BAND पर भारी, जानें पूरी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -