व्हाट्सएप ने लेटेस्ट अपडेट में दिया पिक्चर इन पिक्चर मोड
व्हाट्सएप ने लेटेस्ट अपडेट में दिया पिक्चर इन पिक्चर मोड
Share:

व्हाट्सएप अपने आईफोन कस्टमर्स के लिए एक बेहतरीन फीचर लेकर आया है इस फीचर में व्हाट्सएप पर भेजा गया वीडियो चलाने के लिए अब युसर को यूट्यूब नहीं खोलना होगा. इस फीचर में यदि आपके व्हाट्सएप पर कोई यूट्यूब विडियो की लिंक शेयर करता है तो इसे देखने के लिए आपको व्हाट्सएप से बाहर नहीं जाना होगा. यह यूट्यूब वीडियो आपकी चैट विन्डो पर ही चलेगा.

ऐसे कर सकते है अपडेट

व्हाट्सएप के बीटा प्रोग्राम को ऑपरेट करने वाली वेबसाइट डब्ल्यूएबीटाइंफो के मुताबिक यह फीचर लेने के लिए कस्टमर्स को एप्पल प्ले स्टोर पर जाकर अपने व्हाट्एप को अपडेट करना होगा।इसके अलावा इसमें कुछ और भी सुधार किए गए हैं.
यूजर को व्हाट्सएप पर यूट्यूब वीडियो देखने के लिए वीडियो पर एक प्ले का ऑप्शन दिखाई देगा. इससे यूजर पिक्चर इन पिक्चर के फीचर का लुत्फ़ उठा सकेगा. इससे पहले व्हाट्सएप पर शेयर हुई  यूट्यूब वीडियो की लिंक पर क्लिक करने से वह वीडियो फोन के यूट्यूब एप में खुलता था।

वेबसाइट के मुताबिक व्हाट्सएप की चैट विन्डो पर चल रहा वीडियो किसी दूसरी चैट विन्डो पर जाने पर भी बंद नहीं होगा. यह फीचर एंड्रॉयड और विन्डो मोबाइल के लिए भी जल्द लॉन्च किया जाएगा. व्हाट्सएप के भारत में करीब 20 करोड़  एक्टिव यूजर हैं जबकि दुनियाभर में इसके 1.2 अरब एक्टिव यूजर हैं।

इंस्टाग्राम पर आया व्हाट्सऐप वाला फीचर

जानिए टेक्नो की ये तीन खास खबरें

अब WhatsApp से भी कर सकेंगे पेमेंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -