WhatsApp में जल्द मिलेंगे दो नए फीचर्स, जानिए क्या है?
WhatsApp में जल्द मिलेंगे दो नए फीचर्स, जानिए क्या है?
Share:

WhatsApp इन दिनों नए नए और बड़े बड़े बदलावों पर काम कर रहा है. अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक जल्द ही एक नए फीचर के साथ WhatsApp में बड़ा बदलाव आने वाला है. जी दरअसल जल्द ही कंपनी एक नया कॉल बटन, डूडल ऑप्शन और बिजनेस अकाउंट के लिए नया कैटलॉग शॉर्टकट लाने वाली है. मिली जानकारी के मुताबिक नया ‘Add WhatsApp Doodles' ऑप्शन फिलहाल अंडर डेवलपमेंट में है और इस फीचर से यूज़र्स अपने वॉलपेपर को फैंसी बना पाएंगे.

इसके अलावा एक नए ‘Call' बटन फीचर पर भी काम जारी है. बताया जा रहा है यह नया कॉल बटन वीडियो कॉलिंग और वॉयस कॉलिंग का कॉम्बिनेशन होने वाला है. इसमें यूज़र्स दोनों ही कॉलिंग के लिए एक बटन का इस्तेमाल कर पाएंगे. WABetaInfo की एक रिपोर्ट को माने तो कंपनी इन फीचर्स पर काम जारी कर चुकी है. सिर्फ इतना ही नहीं इन्हें एंड्रॉयड के लिए बीटा वर्जन में देखा गया है और WABetaInfo का कहना है कि इन नए फीचर्स को एंड्रॉयड के लिए लेटेस्ट व्हाट्सऐप 2.20.200.3 बीटा में टेस्ट किया जा रहा है.

जल्द ही एंड्रॉयड के लिए WhatsApp 2.20.200.3 बीटा में नया ऑप्शन ‘Add WhatsApp Doddles' देखने को मिला है. इसकी मदद से यूजर्स चैट वॉलपेपर में डूडल को लगा पाएंगे. वहीँ सामने आने वाली एक रिपोर्ट में बताया गया है कि, कंपनी जो कॉल बटन लाने वाली है उससे ऐप में वीडियो कॉल के लिए और वॉयस कॉल के लिए वह अकेला काम करेगा. वैसे इन बदलावों के अलावा कंपनी बिजनेस अकाउंट के लिए कैटलॉग शॉर्टकट लाने के लिए भी तैयारी कर रही है.

बड़े बदलाव और धमाके के साथ आई इस हफ्ते की TRP लिस्ट

छत्तीसगढ़ में जारी हैं कोरोना का आतंक, 2227 लोग हुए संक्रमित

आज आने वाला है हिना खान-धीरज धूपर के गाने का पहला लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -