Whatsapp यूज करते हैं तो पढ़ लें यह खबर, आ रहे हैं दो धाँसू फीचर

इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp दो नए फीचर्स ला रहा है. इसमें एक Advanced Search और दूसरा Dark मोड फिक्र होगा. इन्हे लेकर पिछले कई दिनों से चर्चाएं तेज है, लेकिन अब इन्हे कभी भी पेश किया जा सकता है. जानकारी के मुताबिक़, इससे पहले कंपनी ने ग्रुप इन्विटेशन और लॉक फीचर की शुरुआत भी की है. डार्क मोड और एडवांस्ड सर्च, ये दोनों फीचर्स अभी टेस्टिंग के दौर में हैं और जल्द ही इनका बीटा जारी होगा. 

टेस्ट फ्लाइट की रिपोर्ट की माने तो यह फीचर एक ही सर्वर पर टेस्ट हो रहे हैं. वॉट्सऐप चैट्स में सर्च को बेहतर करने के लिए एडवांस्ड सर्च फीचर ला रही है. एडवांस्ड सर्च, नाम के इस फीचर के तहत सर्च को और भी सटीक बनाया जा सकेगा. इस फीचर में मीडिया विंडो ऐड किया जाएगा. बताया जा रहा है कि चैट सर्च फीचर में यूजर्स फोटोज, वीडियोज, जीफ और डॉक्यूमेंट्स में से भी सर्च कर सकेंगे. जबकि मौजूदा वर्जन के वॉट्सऐप के सर्च से आप ओवरऑल चैट्स से सर्च कर सकते हैं. इस फीचर का यूज सर्च कीवर्ड्स में फिल्टर लगाने के लए भी किया जा सकता है. मल्टीमीडिया कॉन्टेंट में भी फिल्टर लगा कर सर्च कर सकते हैं.
                                                                                                                                                                                       
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फीचर मे सर्च हिस्ट्री भी दिखेगी, जैसे फेसबुक में नजर आती है. हालांकि इसे आप क्लियर क ऑप्शन यूज करते हुए डिलीट भी कर सकेंगे. फिहाल इन फीचर्स को iSO बीटा वर्जन में उपलब्ध करा दिया गया है और ये सभी के लिए उपलब्ध अभी नहीं है. जबकि वॉट्सऐप में डार्क मोड मिलने की खबरें काफी समय से सुनने को मिल रही है. हालिया रिपोर्ट के मुताबिक इसकी भी टेस्टिंग की जा चुकी है और ये डार्क मोड बीटा में दिया जाना है. 

 

इन युवा कलाकारों का रोमांस देखकर आप खो बैठेंगे होश, एक बार जरूर देखें वीडियो

देशवासियों को निरहुआ ने दिया बड़ा तोहफा, ‘शेर-ए-हिंदुस्तान’का ट्रेलर जारी

'पाकिस्तान से बदला' में छा गए निरहुआ, इंटरनेट पर जमकर लूट रहे महफ़िल

VIDEO : हर जगह वाहवाही लूट रहा खेसारी का यह गाना, जनम-जनम के बंधन...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -