75 लाख स्मार्टफोन में एक फरवरी से काम नहीं करेगा WhatsApp
75 लाख स्मार्टफोन में एक फरवरी से काम नहीं करेगा WhatsApp
Share:

यदि बात की जाये नेटवर्क और तमाम सोशल मीडिया एप्स की तरह व्हाट्सएप भी बार बार अपने एप को अपडेट करता रहता है। इसके अलावा व्हाट्सएप में कुछ नए फीचर्स आ सकते है तो कुछ बंद कर दिए जा सकते है।इसके अलावा नए साल में भी Whatsapp में कई फीचर्स आने वाले हैं परन्तु दुनियाभर के लगभग 75 लाख स्मार्टफोन उपभोक्ता अपने फोन में व्हाट्सएप उपयोग नहीं कर सकता है । चलिए जानते हैं क्यों। असल में व्हाट्सएप 1 फरवरी 2020 से लाखों स्मार्टफोन पर अपना सपोर्ट बंद कर रहा है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ऐसे में पुराने ऑपरेटिंग सिस्टम वाले स्मार्टफोन यूजर्स को हर हाल में 31 जनवरी 2020 तक नया स्मार्टफोन खरीदना होगा।दरअसल व्हाट्सएप 1 फरवरी 2020 से लाखों स्मार्टफोन पर अपना सपोर्ट बंद कर रहा है। ऐसे में पुराने ऑपरेटिंग सिस्टम वाले स्मार्टफोन यूजर्स को हर हाल में 31 जनवरी 2020 तक नया स्मार्टफोन खरीदना होगा।दरअसल व्हाट्सएप 1 फरवरी 2020 से लाखों स्मार्टफोन पर अपना सपोर्ट बंद कर रहा है।

इसके साथ ही  ऐसे में पुराने ऑपरेटिंग सिस्टम वाले स्मार्टफोन यूजर्स को हर हाल में 31 जनवरी 2020 तक नया स्मार्टफोन खरीदना होगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले कंपनी ने नोकिया सैंबियन एस60 में 30 जून 2017, ब्लैकबेरी ओएस और ब्लैकबेरी 10 में 31 दिसंबर 2017, नोकिया एस40 में 31 दिसंबर 2018 के बाद सपोर्ट बंद कर दिया है। 

BSNL ने किया इस प्री-पेड प्लान को अपडेट, 65 दिन कम कर दी वैलिडिटी

एयरटेल 100 रुपये से कम कीमत वाले 5 प्लान निकाले, 6GB तक डाटा की सुविधा

नया प्री-पेड प्लान लेकर आयी है वोडाफोन, 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलेगी यह सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -