WHATSAPP ने आईफोन ऑपरेटिंग सिस्टम का समर्थन किया बंद
WHATSAPP ने आईफोन ऑपरेटिंग सिस्टम का समर्थन किया बंद
Share:

WHATSAAP का उपयोग करने वाले अधिकांश लोग आजकल एक अलग ऑपरेशन सिस्टम डिवाइस में हैं जो इसे सभी देशों में सबसे लोकप्रिय बना देता है। लेकिन यहां iPhone उपयोगकर्ताओं के लिए एक बुरी खबर है कि इस लोकप्रिय चैटिंग ऐप WHATSAPP ने iOS 9 पर चलने वाले iPhones का समर्थन करना बंद कर दिया है। 

रिपोर्ट को WeBetaInfo में प्रकाशित किया गया था और कहा कि कंपनी अभी तक अपने FAQ पृष्ठ को अपडेट नहीं कर रही है, लेकिन iOS डिवाइस व्हाट्सएप पर चल रहे हैं बीटा 2.21.50 मैसेंजर ऐप का उपयोग नहीं कर पाएगा। यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि WHATSAPP का आधिकारिक पेज बताता है कि मैसेंजर IOS 9 या नए संस्करण चलाने वाले आईफ़ोन का समर्थन करता है। एंड्रॉइड के मामले में, मैसेंजर एंड्रॉइड वर्जन 4.0.3 या इसके बाद के संस्करण पर काम करता है जो ऐप को चलाने के लिए योग्य है। व्हाट्सएप केवल दो प्रमुख ऑपरेटिंग सिस्टम तक ही सीमित नहीं है। 

मैसेंजर ऐप को JioPhone, JioPhone 2 जैसे फोन पर इस्तेमाल किया जा सकता है जो KaiOS 2.5.1 पर चल रहे हैं। WeBetaInfo ने बताया कि WHATSAPP ने आर्काइव किए गए चैट के एक बेहतर संस्करण के साथ आने वाला है। सुविधा का विकास चल रहा है और निकट भविष्य में इसे जारी किया जाएगा। स्रोत इंगित करता है कि "व्हाट्सएप संग्रहीत चैट सेल के लिए उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस सुधार की तैयारी कर रहा है, जो केवल तभी दिखाई देगा जब आप अपने संग्रह में चैट करेंगे।" एक बार यह सुविधा सार्वजनिक हो जाने के बाद, सभी संग्रहीत चर्चाएँ स्वचालित रूप से अनारक्षित नहीं होंगी। संग्रहीत चैट से सभी सूचनाएं अक्षम हो जाएंगी, यह एक वैकल्पिक सुविधा होगी। अब तक, संग्रहीत चैट चैट विंडो के बहुत अंत में स्थित हैं।

भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए मिथुन चक्रवर्ती, काली टोपी और काले चश्मे में आए नजर

कपड़े सुखाने के लिए छत पर गई थी लड़की और फिर नहीं लौटी वापस

बेटी आराध्या के गिफ्ट ने ऐश्वर्या राय बच्चन की पुरानी यादें की ताजा, अभिनेत्री ने पोस्ट शेयर कर जाहिर की ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -