WhatsApp ने पेश किया नया इमोजी, पढ़े जानकारी
WhatsApp ने पेश किया नया इमोजी, पढ़े जानकारी
Share:

वॉट्सऐप स्टेटस अपडेट के लिए पॉप्युलर मेसेजिंग ऐप नए इमोजी लाने की तैयारी कर रहा है. कंपनी नए स्टाइल के इमोजी की टेस्टिंग कर रही है जो डूडल पिकर के जरिए उपलब्ध होंगे. ये इमोजी चैटिंग के दौरान इस्तेमाल किए जाने वाले इमोजी से अलग होंगे.  वॉट्सऐप बीटा 2.19.110 वर्जन को अपडेट कर नए इमोजी को देख सकते है. कंपनी ने इमोजी को नए लुक मे पेश किया है.

Hotstar ने बढ़ाए सब्सक्रिप्शन प्लान, यूजर को लगा झटका

सर्च करने वाली WABetaInfo से प्राप्त एक खास रिपोर्ट के अनुसार यह फीचर  यूजरो के लिए उपलब्ध हो गया है. रिपोर्ट में बताया गया है कि कंपनी इमोजी में बदलाव पर अभी काम कर रही है. हालांकि इस नए फीचर को लॉन्च करने में अभी टाइम लग सकता है. स्टेटस अपडेट के लिए नए स्टाइल के इमोजी कब तक उपलब्ध होंगे. टाइम लाइन कंपनी की ओर से इस बारे में कोई ऑफिशल जानकारी प्राप्त नही हुई है.

Moto Z4 की जानकारी आई सामने, हुआ फीचर का खुलासा

कंपनी ने यूआई बीटा वर्जन 2.19.106 के साथ इससे पहले रिडिजाइन्ड डूडल पेश कर चुकी है.वॉट्सऐप अभी एनिमेटेड स्टिकर सपॉर्ट पर काम कर रहा है. इस फीचर के लॉन्च होने के बाद यूजर्स को ज्यादा इंटरएक्टिव और दिलचस्प अनुभव मिल सकेगा. इससे पहले ऐसी जानकारी भी सामने आई थी कि वॉट्सऐप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है. जिसकी बाद फिंगरप्रिंट ऑथेंटिकेशन इनेबल होने पर यूजर्स चैट के स्क्रीनशॉट नहीं ले सकेंगे. वॉट्सऐप फिंगरप्रिंट ऑथेंटिकेशन फीचर को पिछले काफी वक्त से ऐंड्रॉयड पर टेस्ट कर रहा है. कंपनी ने इस फीचर का उपयोग आप नये वर्जन के साथ अपने फोन मे कर सकते है.

Tik tok हुआ बैन, गूगल पर How to Download Tik tok के सर्च मे हई बढ़ोत्तरी

दुनिया के शीर्ष स्मार्टफ़ोन में OnePlus हुआ शामिल, जानिए कारण

Jio GigaFiber Service जल्द करेगा शुरू, लिस्ट में 1600 शहर होंगे शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -