अभी व्हाटसएप पर लांच भी नहीं हुआ डार्क थीम, उसे पहले सामने आया डार्क वॉलपेपर
अभी व्हाटसएप पर लांच भी नहीं हुआ डार्क थीम, उसे पहले सामने आया डार्क वॉलपेपर
Share:

नई दिल्ली:  पॉप्युलर इंस्टैंट मेसेजिंग प्लैटफॉर्म वॉट्सऐप पर यूजर्स लंबे वक्त से डार्क थीम का इंतजार कर रहे हैं लेकिन ऐप के बीटा बिल्ड के अलावा इसका अपडेट स्टेबल वर्जन में अब तक देखने को नहीं मिला है। परन्तु, लेटेस्ट बीटा अपडेट में डार्क थीम से जुड़ा एक और फीचर स्पॉट किया गया है, जो बताता है कि जल्द ही इस ऐप पर स्टेबल डार्क मोड देखने को मिल सकता है। अपडेटेड बिल्ड में डार्क डीफॉल्ट वॉलपेपर देखने को मिला है, जो ऐप की डार्क थीम और ब्लू कलर स्कीम के साथ मैच होता है।

नया डार्क डीफॉल्ट वॉलपेपर मौजूदा बीटा टेस्टर्स के लिए अवेलेबल नहीं है। WABetaInfo की ओर से वॉट्सऐप के लेटेस्ट बीटा अपडेट में यह वॉलपेपर दर्शाया गया है और जरुरी बात यह है कि नया वॉलपेपर ऐप में मिलने वाले डार्क मोड की ओर एक इशारा हो सकता है। WABetaInfo की ओर से शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में नाइट ब्लू कलर का ओवरले टॉप पर दिख रहा है, साथ ही कॉन्टैक्ट नेम स्ट्रिप, डेट और इन्फॉर्मेशन बबल्स भी इसी कलर पैटर्न के साथ दिख रहे हैं। डीफॉल्ट डार्क वॉलपेपर भी डार्क बैकग्राउंड के साथ दिया गया है, फोन के सेटिंग्स मेन्यू से डार्क थीम इनेबल करने पर कंट्रास्टिंग कलर स्कीम फिलहाल दिखती है| लेटेस्ट बीटा अपडेट का बिल्ड नंबर v2.19.327 है, जिसका साइज 18.15MB है पर यह कोई नए विजिबल फीचर्स यूजर्स के लिए नहीं लेकर आया है। 

पहले भी वॉट्सऐप पर दो थीम में डार्क मोड नजर आया था। WABetaInfo ने जिन दो शेड्स को स्पॉट किया है उनमें हल्का फर्क है। पहले डार्क मोड थीम में टेबल और सेल बैकग्राउंड में डार्क कलर्स का उपयोग किया गया है। वहीं, दूसरे में सॉफ्ट डार्क कलर्स दिए गए हैं। WABetaInfo का कहना है कि ये डार्क थीम तब स्पॉट किए गए जब वॉट्सऐप ने इन्हें फिर से डिवेलप करने का फैसला किया है। पर वॉट्सऐप इन दोनों थीम्स को रोलआउट करेगा या नहीं इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

इस तरह से जान सकते हैं आप, कब-कहां और कैसे हुआ आपका आधारकार्ड उपयोग

MWC 2020 में लांच हो सकता है Nokia 8.2 का 5G वेरियंट वर्जन

Portronics के ऑडियो डिवाइसेज पर ग्राहकों को मिल रहा बंपर डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -