जल्द बदलने वाला है आपका Whatsapp, आएँगे यह कमाल के फीचर्स
जल्द बदलने वाला है आपका Whatsapp, आएँगे यह कमाल के फीचर्स
Share:

लोगों का फेवरेट और इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप Whatsapp इन दिनों अपने अंदर कई तरह के बदलाव कर रहा है. यह अपने यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए शानदार फीचर पेश करने में आगे निकलता चला जा रहा है. इस ऐप में डार्क मोड और डिलीट मैसेज जैसे फीचर्स शामिल हैं. अब इन सभी के अलावा Whatsapp कई और फीचर पर काम कर रहा है. इन फीचर्स को आने वाले दिनों में यूजर्स के लिए जारी करने की खबरें हैं. अब आइए हम आपको बताते हैं इन अपकमिंग फीचर्स के बारे में.

* आपको पता ही होगा Facebook ने कोरोना काल में वीडियो कॉलिंग के बढ़ते चलन को ध्यान में रखकर मैसेंजर के लिए Rooms फीचर को पेश किया था. अब यही फीचर व्हाट्सएप यूजर्स के लिए आ चुका है. जी दरअसल Rooms फीचर के जरिए एक बार में करीब 50 Whatsapp और Whatsapp Web यूजर्स वीडियो कॉल कर सकते हैं.

* Whatsapp अपने यूजर्स के लिए एक अन्य फीचर भी लाने वाली है जिसका नाम मल्टी-डिवाइस फीचर है. बताया जा रहा है इस फीचर के जरिए यूजर्स एक अकाउंट को चार अलग-अलग हैंडसेट में चला सकते हैं.

* Whatsapp ने लेटेस्ट एंड्रॉयड बीटा वर्जन पर 138 नई इमोजी पेश कर दी है. इसमें शेफ, किसान और पेंटर की इमोजी शामिल हैं. वैसे खबरें यह भी है कि कंपनी ने अभी तक इन इमोजी को स्टेबल वर्जन के लिए लॉन्च नहीं किया है.

* बताया जा रहा है Whatsapp अपने लेटेस्ट फीचर Expiring messages की टेस्टिंग कर रहा है और इस फीचर को व्हाट्सएप एंड्रॉयड बीटा वर्जन 2.20.197.4 पर स्पॉट करने वाला है. मिली जानकारी के अनुसार यूजर्स इस फीचर के जरिए सात दिनों के बाद भी भेजे गए मैसेज को ऑटो-डिलीट कर पाएंगे.

दशहरा : क्यों किया जाता है इस दिन शमी के वृक्ष का पूजन ?

केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर बोले - 15 दिन के भीतर होगी प्रोजेक्ट डॉलफिन की लॉन्चिंग

'परमाणु युद्ध' की तरफ बढ़ रही दुनिया, शक्तिशाली देशों की तैयारियों से मिले संकेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -