WhatsApp पर लिख सकेंगे अब रंगीन टेक्स्ट स्टेटस
WhatsApp पर लिख सकेंगे अब रंगीन टेक्स्ट स्टेटस
Share:

दुनिया की सबसे बड़ी दिग्गज इंसटैंट मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प लगातार अपने यूजर्स के लिए नए नए फीचर लेकर आती रहती है. ऐसे में यूज़र्स द्वारा इसका ज्यादा से ज्यादा उपयोग किया जा रहा है. ऐसे में अब इसमें एक और नया फीचर जोड़ दिया गया है. जिसमे अब WhatsApp पर रंगीन टेक्स्ट स्टेटस डाला जा सकेगा. व्हा्टसऐप ने अपने एंड्रॉयड और आईफोन ऐप के लिए रंगीन टेक्स्ट स्टेटस का फीचर लांच किया है. जिसमे अब फेसबुक स्टेटस की तरह ही कलरफुल बैकग्राउंड, फॉन्ट और इमोजी साथ अपना स्टेटस अपडेट किया जा सकेगा. 

इसका इस्तेमाल करने के लिए आपको सबसे पहले अपने WhatsApp को अपडेट करना होगा. इसके बाद ऐप को ओपन करें और स्टेटस वाले टैब में जाएं, यहाँ पर नीचें राइट साइड में एक पेन का साइन और कैमरा आईकॉन दिखेगा, जहा पर आप कलरफुल टेक्स्ट स्टेटस शेयर करना चाहते हैं तो पेन वाले आइकॉन पर क्लिक करें, जहा पर आप अपना रंगीन स्टेटस डाल सकते हो. 

बता दे कि इंसटैंट मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प लगातार अपने यूजर्स के लिए नए नए फीचर लेकर आती रहती है. जिसमे यूज़र्स की सुविधा के अनुसार नए फीचर्स पेश किये जाते है. इंसटैंट मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प का इस्तेमाल  मैसेज करने के अलावा वॉइस कालिंग और विडियो कालिंग में भी किया जाता है. ऐसे में अब इस पर रंगीन टेक्स्ट स्टेटस भी डाला जा सकता है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Facebook ने पेश किया Celebration Tool , अब किसी को भी कर सकोगे बर्थडे Wish

गूगल सर्च में एड हुआ Question & answers फ़ीचर, ऐसे करेगा काम

गूगल लेकर आने वाली है Search Lite एप, धीमे इंटरनेट में भी करेगा काम

Facebook ने पेश किया एक और नया Camera Feature

गूगल के Allo एप का इस्तेमाल हुआ आसान, कंप्यूटर पर भी कर सकेंगे इसका इस्तेमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -