WhatsApp यूजर्स के लिए बड़ी खबर, अब बड़े लिंक प्रीव्यू वाले मैसेज कर पाएंगे शेयर
WhatsApp यूजर्स के लिए बड़ी खबर, अब बड़े लिंक प्रीव्यू वाले मैसेज कर पाएंगे शेयर
Share:

व्हाट्सएप मैसेंजर आईओएस यूजर्स के लिए नए फीचर और अपडेट जारी करता रहा है। प्लेटफॉर्म पर अपने अनुभव को बढ़ाने के लिए हाल के विकास में, व्हाट्सएप बड़े लिंक पूर्वावलोकन पर काम कर रहा है। Mashable India के अनुसार डेवलपर्स वर्तमान में iOS के लिए एक बड़े लिंक पूर्वावलोकन पर प्रगति कर रहे हैं ताकि उपयोगकर्ताओं के लिए यह देखना आसान हो सके कि लिंक क्या हैं। इस फीचर को WABetaInfo द्वारा देखा गया है, जो एक लोकप्रिय वेबसाइट है जो व्हाट्सएप के आसपास नियमित अपडेट को आगे बढ़ाती है। 

बड़ी पूर्वावलोकन लिंक सुविधा वर्तमान में विकास के अधीन है और भविष्य के अपडेट में उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगी। एप्लिकेशन एंड्रॉइड ऐप पर भी इसी फीचर पर काम कर रहा है। यह नवीनतम बीटा संस्करण पर URL के लिए उच्च-गुणवत्ता वाले पूर्वावलोकन लाने का प्रयास कर रहा है। इसके अलावा, कुछ वेबसाइटों में यूआरएल के लिए उच्च-रिज़ॉल्यूशन पूर्वावलोकन नहीं होता है, यही वजह है कि व्हाट्सएप एक छोटा थंबनेल दिखाएगा। व्हाट्सएप से संबंधित अन्य अपडेट में, व्हाट्सएप के बीटा उपयोगकर्ता वर्तमान में एक नए फीचर का परीक्षण कर रहे हैं, जहां संलग्न चित्र या वीडियो एक बार देखने के बाद गायब हो जाते हैं। यह सुविधा व्हाट्सएप उपयोगकर्ताओं को एक तस्वीर या वीडियो भेजने की अनुमति देती है जिसे देखने या देखने के बाद हटा दिया जाएगा।

सबसे महत्वपूर्ण बात व्हाट्सएप अपने एंड्रॉइड बीटा ऐप के लिए हरे रंग के नोटिफिकेशन को बहाल कर रहा है। प्लेटफॉर्म ने सबसे पहले 2.21.12.12 बीटा अपडेट में नोटिफिकेशन में नए गहरे नीले रंग की घोषणा की थी। हालांकि, व्हाट्सएप अब पुराने रंग को फिर से बहाल कर रहा है।

दिल्लीवासियों को आज गर्मी से मिलेगी राहत, यूपी-बिहार में भी बरसेंगे मेघ

अच्छी खबर! अब PF खाते से 1 घंटे में ऐसे निकाल सकेंगे एक लाख रुपये

कल्याण सिंह के स्वास्थ्य को लेकर पीएम मोदी ने की प्रार्थना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -