वॉट्सऐप के नए फीचर से पकड़ा गया रेप का वीडियो बनाने वाला आरोपी
वॉट्सऐप के नए फीचर से पकड़ा गया रेप का वीडियो बनाने वाला आरोपी
Share:

इन दिनों कोई भी खबर को फैलाने के लिए सॉइल मीडिया अच्छा जरिया बन चुका है लेकिन अब वहीं बहुत ही शानदार भी हो गया है. दरअसल अब सोशल मीडिया से यह भी पता लगाया जा सकता है कि आखिर सबसे पहले वीडियो, फोटोज या कुछ भी वायरल करने वाला व्यक्ति कौन है. ऐसे में आप सभी को पता ही होगा कि वॉट्सऐप में भी एक न्य फीचर जुड़ गया है और उस नए फीचर से पुलिस ने एक मुजरिम को पकड़ लिया है. जी हाँ, बिहार के बाढ़ इलाके में रेप का वीडियो बनाकर वायरल करने वाले शख्स को पुलिस ने वॉट्सऐप फीचर के जरिए गिरफ्तार किया है.

आप सभी को बता दें कि वायरल वीडियो एक पुलिसकर्मी के वॉट्सऐप पर आया था और उस वीडियो पर फॉरवर्डेड लिखा था बस इसी के द्वारा पुलिस ने उस शख्स की पहचान की जिसके पहली बार इस वीडियो को वायरल किया था. सभी जानते ही हैं कि इस काम के लिए काफी समय लगा लेकिन अब उस व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया है जिसने पहली बार गंगा नदी में नहाने के दौरान महिला के साथ किए गए दुष्कर्म का वीडियो बनाकर उसे वायरल किया था. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर मोबाइल भी बरामद कर लिया है, खबरों के अनुसार आरोपी शख्स का नाम विशाल है.

आप सभी को याद हो बीते 30 सितंबर को गंगा में नहा रही 45 वर्षीय महिला के साथ रेप की घटना हुई और उसका वीडियो 2 अक्टूबर को वायरल हुआ था. वहीं पुलिस ने उस दिन दुष्कर्मी शिवपूजन महतो को गिरफ्तार कर लिया था जो एक बस चलाक था. पुलिस ने बताया था कि दोनों आरोपी दबंग जाति के हैं और वह इसके पहले भी कई महिलाओं के साथ दुष्कर्म कर वीडियो बना चुके हैं.

घर जा रही महिला को ऑटो चालक ने अपने दोस्तों के साथ किया अगवा और फिर..

बेटे के सामने पडोसी ने बनाया माँ को हवस का शिकार

पोर्न फिल्म देखकर खुद पर काबू नहीं कर पाए 5 बच्चे, बच्ची को देखते ही टूट पड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -