अब रिमूव कर सकेंगे Whatsapp से अपने एडमिन को
अब रिमूव कर सकेंगे Whatsapp से अपने एडमिन को
Share:

दुनिया में सबसे ज्यादा यूज की जाने वाली मैसेजिंग ऐप्प व्हाट्सएप्प लेकर आया है, अपने यूजर्स के लिए एक नया फीचर्स जिसका नाम है  'डिमोट ऐज एडमिन' . हाल ही में कुछ सालों से देखा जाए तो व्हाट्सएप्प दुनिया का सबसे अच्छा मैसेजिंग ऐप्प बन चूका है. वहीं करोड़ो लोग रोजाना व्हाट्सएप्प का रेगुलर उपयोग करते है, वहीं कुछ लोग ऑफिस की रिपोर्ट्स तक व्हाट्सएप्प पर भेजने लगे है, इन्हीं सब चीजों को देखते हुए व्हाट्सएप्प ने इस फीचर्स को लांच किया है.

व्हाट्सएप्प के इस फीचर के जरिए, ग्रुप एडमिन को बिना ग्रुप से निकाले, उसे ग्रुप एडमिन पोस्ट से हटाया जा सकता है. इस फीचर के जरिए ग्रुप में एक से ज्यादा एडमिन होने पर, कोई भी वर्तमान एडमिन दूसरे एडमिन को 'डिसमिस ऐज एडमिन' ऑप्शन के द्वारा एडमिन के पोस्ट से बिना ग्रुप से निकाले हटा सकता है. लेकिन इस फीचर की एक शर्त है कि एक एडमिन ही दूसरे एडमिन को रिमूव कर सकता है.

इसके लिए अपने व्हाट्सएप्प के पुराने वर्जन को अपडेट कर लें. उसके बाद जिस ग्रुप के एडमिन को रिमूव करना चाहते हैं, उस ग्रुप के एडमिन पर क्लिक करने पर 'डिसमिस ऐज एडमिन' के ऑप्शन को प्रयोग कर, उसे एडमिन पोस्ट से बिना ग्रुप से निकाले हटा सकते हैं. व्हाट्सएप्प का यह फीचर पहले बीटा वर्जन में ही था लेकिन अब सभी यूजर्स इसे यूज कर सकते है.

अब मोबाईल बताएगा मौसम का मिजाज

Jio के साथ IPL के फाइनल का मजा ले बिलकुल फ्री में

स्मार्टफोन खराब होने पर अब घर आकर सर्विस देंगी यह कंपनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -