क्यों नहीं है ये फीचर व्हाट्सएप्प में

क्यों नहीं है ये फीचर व्हाट्सएप्प में

नई दिल्ली : वाट्सअप ने हाल ही में नए फीचर्स दिए है जैसे विडियो कॉल लेकिन अभी भी ऐसे फीचर है जो अन्य मेसेजिंग एप पर है लेकिन व्हाट्सअप में नहीं है

अपनी मर्जी के हिसाब से मीडिया डाउनलोड - इंटरनल स्टोरेज को मीडिया फाइल से भरने से बचाने के लिए मीडिया डाउनलोड को बंद कर दें तो चुनिंदा लोगों से आने वाली फाइल भी डाउनलोड नहीं हो पातीं जिनसे आने वाली फाइल डाउनलोड हम करना चाहते हैं. ये फाइल तभी डाउनलोड होती हैं जबकि हम उन पर क्लिक करें.

ग्रुप और सिंगल यूज़र के साथ चैट के लिए अलग टैब - अगर आपके पास व्हाट्सऐप में ऐसा व्यू आ जाए जिससे दो लोगों के बीच होने वाला कनवर्सेशन आसान हो जाए. इसका तरीका है कि ग्रुप कनवर्सेशन और वन-टू-वन होने वाले यूज़र के साथ चैट टैब को अलग कर दिया जाए.

डेस्कटॉप से सीधे लॉगइन (फोन में कनेक्शन की जरूरत ना पड़े) - अगर आपका फोन चार्ज नहीं है तो और आप कंप्यूटर से व्हाट्सऐप पर किसी को जवाब देना चाहते हैं तो दे सके, ऐसा टेलीग्राम या फेसबुक के ही ऐप में है जो डेस्कटॉप व फोन पर पूरी तरह से अलग-अलग काम करते हैं.

बिना जांचे ग्रुप में शामिल ना होना - ऐसा फ़ीचर होना चाहिए जिससे ये चुना जा सके कि हम ग्रुप में शामिल होना चाहते हैं या नहीं. यह फ़ीचर फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट जैसा भी हो सकता है.

एंड्रॉयड व आईफोन के बीच चैट बैकअप माइग्रेट करना - डर रहता है कि अगर कभी आप एंड्रॉयड व आईफोन के बीच स्विच करते हैं तो आपकी व्हाट्सऐप चैट डिलीट हो जाएगी इसलिए कम से कम दुनिया के दो सबसे बड़े ओएस मोबाइल प्लेटफॉर्म के बीच चैट माइग्रेशन का तरीका होना चाहिए.

यूरोप ने डाटा शेयर करने को लेकर व्हाट्सएप्प पर लगा..

आ गया CSR रेसिंग का नया अपडेट