व्हाट्सएप ने शुरू की नई सुविधाएं, इन देशों में कर सकेंगे इस्तेमाल
व्हाट्सएप ने शुरू की नई सुविधाएं, इन देशों में कर सकेंगे इस्तेमाल
Share:

व्हाट्सएप ने कुछ देशों में फोटो और वीडियो गायब करने की सुविधाएँ शुरू की हैं लेकिन कुछ देशों में यह काम नहीं कर सकता है। हाल की रिपोर्ट के अनुसार, इंस्टाग्राम पर एक समान सुविधा है, लेकिन उपयोगकर्ताओं को यूरोप में उपयोगकर्ताओं को गायब फ़ोटो भेजने की अनुमति नहीं होगी। व्हाट्सएप जल्द ही अपने ऐप पर इंस्टाग्राम फीचर लाने की कोशिश कर रहा है, लेकिन हो सकता है कि कुछ कानूनों के कारण यह यूरोप में फीचर को रोल आउट न करे।

जैसा कि रिपोर्ट में कहा गया है कि "यूरोप में मैसेजिंग सेवाओं के लिए नए नियमों की वजह से फ़ोटो और वीडियो को अस्वीकार नहीं किया जा सकता है। व्हाट्सएप उसी सुविधा को विकसित कर रहा था, लेकिन मुझे नहीं पता कि यह यूरोप में उपलब्ध होगा"। एक स्क्रीनशॉट एक पॉप-अप संदेश के एक स्क्रीनशॉट के साथ साझा किया गया है जो कहता है कि यूरोप में संदेश सेवा के नए नियमों के कारण गायब होने वाली तस्वीरें नहीं भेजी जा सकतीं।

हालाँकि, यहाँ यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि व्हाट्सएप ने 2020 में गायब हो रहे मैसेज फीचर को रोल आउट कर दिया था। यह फीचर उपयोगकर्ताओं को उनके कॉन्टैक्ट्स में अस्थायी संदेश भेजने की सुविधा देता है जो 7 दिनों की समयावधि के बाद गायब हो जाएगा। यह एक ऑप्ट-इन सुविधा है, यदि आप मोड चालू करते हैं तो आपको यह मिल जाएगा। व्हाट्सएप फोटो और वीडियो के लिए भी इसी तरह की सुविधा की योजना बना रहा था। ऐप के बीटा अपडेट में Wabetainfo द्वारा इस फीचर को देखा गया था।

आखिर क्यों बैन होने के बाद ही बढ़ रहे है PUB-G के यूजर्स

इन 5 प्रश्नों के उत्तर देकर जीत सकते है आप भी खास इनाम, जानें

आज से शुरू हो रही है Micromax In1 की बिक्री, जानिए कहां से खरीदें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -