WhatsApp लाया एक और मजेदार अपडेट
WhatsApp लाया एक और मजेदार अपडेट
Share:

नई दिल्ली. व्हाट्सऐप को अपडेट करने के लिए कंपनी कोई-न-कोई नए फीचर्स लेकर आ रही है. हाल ही में व्हाट्सऐप पर रिकॉल यानी भेजे गए मैसेज डिलीट करने का ऑप्शन दिया गया था. इस फीचर से यूज़र को काफी फायदा हुआ. इसका इस्तेमाल भी काफी किया गया. इसकी  लोकप्रियता को देखते हुए अब व्हाट्सऐप ने एक और नया अपडेट किया है. ये  उन लोगों के लिए जो व्हाट्सऐप पर वीडियोज भेजते हैं या देखते हैं.

नया अपडेट दरअसल Picture-in-picture मोड है जिसके तहत व्हाट्सऐप चैट में ही यूट्यूब के वीडियोज प्ले कर सकेंगे. आप वीडियो कॉल पर बात करते हुए भी चैटिंग कर सकेंगे. मल्टी टास्किंग को ध्यान में रखते हुए इस फीचर को डेवलप किया गया है.

इस फीचर को इस्तेमाल करने का तरीका भी आसान है. मान लीजिए आप वीडियो कॉल पर बात कर रहे हैं, उसी दौरान आपको किसी और से चैट भी करनी है तो बस वीडियो कॉलिंग की स्क्रीन को ड्रैग करके स्क्रीन के किसी भी हिस्से पर रख दें. 

WhatsApp के वर्जन 2.17.81 में नए अपडेट की जानकारी लिखी है. नए फीचर्स के बारे में इसमें लिखा है, जब आपको व्हाट्सऐप पर यूट्यूब की लिंक मिलती है, अब आप व्हाट्सऐप पर ही इसे प्ले कर सकते हैं. Picture-in-picture के जरिए आप किसी दूसरे चैट में नेविगेट करते वक्त भी लगातार वीडियो देख सकते हैं.

आपका पर्सनल डाटा चोरी कर रहे ये 10 ऐप्स

इस ऐप से स्लो इंटरनेट में भी देख पाएंगे वीडियो

BSNL ने पेश किया धमाकेदार ऑफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -