WhatsApp पर मिलेगी चैट स्क्रीनशॉट्स को Block करने की सुविधा, पढ़ें पूरी जानकारी

WhatsApp पर मिलेगी चैट स्क्रीनशॉट्स को Block करने की सुविधा, पढ़ें पूरी जानकारी

इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp यूजर्स के लिए कई नए फीचर्स की टेस्टिंग कर रही है. इसके तहत आर्काइव चैट्स को इग्नोर करना, iPad के लिए अलग ऐप, नया ऑडियो अटैचमेंट UI समेत अन्य शामिल हैं. एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, एंड्रॉइड बीटा वर्जन 2.19.106 के तहत WhatsApp अपने प्लेटफॉर्म को और बेहतर बनाने के लिए काम कर रहा है. इसके तहत ऑथेंटिकेशन फीचर और डूडल के लिए नए UI पर काम किया जा रहा है. अगर आप बीटा वर्जन इस्तेमाल करेत हैं, तो डूडल UI को भी इस्तेमाल कर पाएंगे. कंपनी ने बीते समय मे कई लेटेस्ट अपडे्ट ऐप को लेकर दिया है.

iPhone XR की कीमत में हुई भारी गिरावट, अन्य स्मार्टफोन भी है शामिल

WhatsApp प्लेटफॉर्म पर बेहतर यूजर एक्सपीरियंस बीटा वर्जन  2.19.106 में मीडिया शेयर करते समय देखा जा सकता है. यह नया UI दिखने में इंस्टाग्राम के डूडल ड्रॉअर की तरह ही है. इसके तहत स्टीकर्स और इमोजीज के लिए अलग से टैब दिए गए हैं. स्टीकर्स को फेवरेट्स और कैटेगरी में ग्रुप किया गया है. इससे आप आसानी से स्टीकर ढूंढ पाएंगे. नए सर्च फीचर भी UI में एड किया गया है.

Vivo Y17 बजट स्मार्टफ़ोन का फर्स्ट लुक आया सामने, जल्द होगा लॉन्च

कंपनी ऑथेंटिकेशन फीचर को बेहतर बनाने पर काम कर रहा है. इस सुविधा के तहत आपकी चैट के स्क्रीनशॉट लेने को ब्लॉक कर दिया जाएगा. ऐसे में अगर यह फीचर पेश ऑन है तो आप अपने चैट का स्क्रीनशॉट नहीं ले पाएंगे. फिलहाल यह नहीं बताया गया है कि इस फीचर को ऑथेंटिकेशन फीचर के साथ मर्ज किया जाएग या नहीं. फिलहाल डेवलपमेंट की स्टेज पर ऑथेंटिकेशन फीचर है. माना जा रहा है कि कंपनी इस फीचर को जल्द ही लेटेस्ट वर्जन से जोड़ देगी.

भारत की 5 सबसे सुरक्षित बजट कारें, ये है खासियत

PUBG कई जगह हुआ बैन, जानिए कारण

Jio vs Vodafone vs Airtel के 100 रु से भी कम के अनलिमिटेड बेनिफिट्स प्लान