Whatsapp-जियो साथ-साथ...
Whatsapp-जियो साथ-साथ...
Share:

दुनिया का सबसे पसंदीदा मैसेजिंग एप वॉट्सऐप और देश की दिगज टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने एक साथ मिलकर एक कैंपेन की शुरुआत की है. इसके तहत जियो फोन पर वॉट्सऐप के इस्तेमाल किए जाने की बातें सिखायी जाएगी. बताया जा रहा है कि 9 अक्टूबर से Whatsapp और Jio दोनों मिलकर  उत्तर प्रदेश और राजस्थान समेत 10 विभिन्न राज्यों में जाएंगे और स्ट्रीट प्ले के जरिए से यूजर्स को व्हाट्सएप को सकारात्मक रूप में इस्तेमाल किए जाने के तरीके बताएंगे. 

भारत की बड़ी कामयाबी, पृथ्वी-2 मिसाइल का सफल परीक्षण

Whatsapp के एक प्रवक्ता से मिली जानकारी के मुताबिक़, Jio का भारत में डिजिटल रिवॉल्यूशन लाने में एक अहम योगदान रहा है. हमें इस बात की काफी खुशी है कि हम एक कैंपेन करके लोगों को आसान तरीके से एप से बातचीत करने को लेकर शिक्षा देने जा रहे हैं. आपको बता दें कि Jio ने अपने मोबाइल पर सितंबर महीने में व्हाट्सएप की शुरुआत की थी. वहीं, भारत के व्हाट्सएप के 200 मिलियन से ज्यादा एक्टिव यूजर्स हैं. दुनियाभर में यह आंकड़ा अरबों में हैं. 

फ्लिपकार्ट की महासेल : कतार में लगी samsung, honor, oppo और asus , 62 फीसदी तक डिस्काउंट

प्रवक्ता ने बताया कि' लाखों भारतीयों को सशक्त कर भारत की डिजिटल क्रांति को आगे बढ़ाने में जियो अहम साबित हुआ है. हम एक कैंपेन के जरिए लोगों को यह सिखाने में मदद करने के लिए उत्साहित हैं कि कैसे आसान और सुरक्षित तरीके से बातचीत की जाए. जानकारी मिली है कि दोनों कंपनियों ने विडियो ट्यूटोरियल और दूसरी इन्फर्मेटिव कॉन्टेन्ट बनाया है. ये कॉन्टेन्ट ऑनलाइन और जियो स्टोर्स में हिंदी, बंगाली और मराठी समेत 11 भारतीय भाषाओं के साथमें उपलब्ध है. 

 

यह भी पढ़ें...

Realme2Pro बनाम Motorola One power : जानिए किसमें कितना है दम ?

YOUTUBE का धाँसू फीचर, अब आसानी से निपटेंगे आपके सारे काम

Asus के इस फ़ोन की कीमत में भारी गिरावट, अभी खरीदना सबसे फायदेमंद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -