WhatsApp एक बार फिर लेकर आ रहा है होश उड़ा देने वाला फीचर, जानिए क्या  होगा खास
WhatsApp एक बार फिर लेकर आ रहा है होश उड़ा देने वाला फीचर, जानिए क्या होगा खास
Share:

लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप WhatsApp अपने यूजर्स के ऐप को यूज करने के अनुभव को बेहतर बनाने के प्रयास में लगा हुआ है. अपने नए अपडेट्स के साथ WhatsApp यूजर्स को कई सारे दिलचस्प फीचर्स भी लॉन्च कर रहा है. हाल ही में यह पता चला है कि जल्द ही WhatsApp  एक ऐसा फीचर पेश करने जा रहे हैं जिससे WhatsApp ग्रुप्स को बहुत लाभ होने वाला है. आइए इसके बारे में और जानते हैं..

WhatsApp जारी कर रहा है नया फीचर: WABetaInfo की नई रिपोर्ट का कहना है कि मैसेजिंग ऐप WhatsApp एक नया अपडेट पेश करने जा रहा है जिसमें WhatsApp के ग्रुप्स (WhatsApp Groups) के लिए एक नया फीचर, ‘ग्रुप पोल्स’ (Group Polls) लॉन्च किया जाने वाला है. इस फीचर से यूजर्स ग्रुप पर पोल्स बनाकर जारी कर सकते हैं और लोगों के विचारों को आपस में आसानी से बांट पाएगे.

WhatsApp पर आएगा पोल फीचर: इस पोल फीचर से जुड़ा एक स्क्रीनशॉट WABetaInfo की रिपोर्ट भी दी जा रही है. स्क्रीनशॉट से इस बात का अनुमान भी लगाया जा सकता है कि ग्रुप चैट में मैसेज 'पोल' (Poll) के रूप में भेज सकते है.  ख़बरों का कहना है कि पोल में सभी विकल्प और यूजर्स के जवाब एंड-टू-एंड एन्क्रिप्टेड होंगे. इसका मतलब है कि कोई भी, न तो समूह के सदस्य और न ही WhatsApp  यूजर्स के रिस्पॉन्स के टेस्ट कर सकते  है.

कैसे काम करेगा यह फीचर: रिपोर्ट में दिए गए स्क्रीनशॉट के हिसाब से एक साधारण मैसेज से अलग, पोल मैसेज में यूजर्स को चुनने के लिए कई विकल्प भी दिए जाने वाले है जिनमें से यूजर अपनी पसंद के विकल्प का चयन करके अपना मत दे सकता है. ऑप्शन चुनने के उपरांत यूजर्स को एक Vote का बटन भी दिया जाएगा, जिससे वह अपना सिलेक्शन पक्का कर पाएंगे. ख़बरों की माने तो फिलहाल इस फीचर पर कार्य कर रहा है और इस बारे में कोई जानकारी नहीं सामने आई है कि इसे कब तक जारी किया जा सकता है.

आज दें अमेज़न पर इन प्रश्नों का उत्तर और जीतें हजारों रुपए का इनाम

Google Chrome चलाने वालों के लिए बड़ी खबर, आज ही कर लें ये काम वरना

अपने दमदार फीचर्स से आपके होश उड़ाने के लिए आ रहा है Xiaomi Civi 1S

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -