नए साल पर नई शुरुआत करने जा रहा है WhatsApp, App दे रहा है ये खास फीचर्स
नए साल पर नई शुरुआत करने जा रहा है WhatsApp, App दे रहा है ये खास फीचर्स
Share:

यह वर्ष whatsapp यूजर्स के लिए बहुत ही खास रहा. मेटा के स्वामित्व वाली इस कंपनी ने इस वर्ष कई कमाल के फीचर्स लॉन्च किए. कंपनी अब भी कई फीचर पर कार्य कर रहे है. इन्हें आने वाले है तक लॉन्च किया जाने वाला है. चलिए डालते हैं एक नजर उन फीचर्स पर जो आपको 2022 में मिलने वाले है.

ऑटो डिलीट अकाउंट: ख़बरों की माने तो कंपनी इस फीचर पर कार्य कर रही है और आने वाले वर्ष वर्ष इसे रिलीज किया जाएगा. इसमें एक तय समय तक अकाउंट यूज न करने पर वह खुद डिलीट हो सकता है.

रिपीट नोटिफिकेशन: हमेशा फोन आपके हाथ में रहे ये आवश्यक नहीं है. ऐसे में कई बार whatsapp पर आए नोटिफिकेशन मिस हो जाते हैं. इनमें कुछ जरूरी भी होते हैं. चर्चा है कि 2022 में रिपीट नोटिफिकेशन इसे प्रॉब्लम को भी दूर करने वाला है.

ज्यादा लिंक डिवाइस सपोर्ट: whatsapp में अभी मल्टी डिवाइस फीचर्स एक फोन के अकाउंट को ज्यादातर 4 डिवाइस से जोड़ने की सुविधा मिलती है. 2022 में आने वाले फीचर के तहत आप 4 से अधिक डिवाइस जोड़ पाएंगे.

चैट के लिए थीम सपोर्ट: 2022 में whatsapp अपने यूजर्स के लिए चैटिंग एक्सपीरियंस को पर्सनलाइज करने वाला है. इसके अंतर्गत आप कस्टमाइज वॉलपेपर, लाइट और डार्क वॉलपेपर को यूज कर पाएंगे. इस फीचर पर भी काम किया जा रहा है.

वॉयस कॉल के लिए नया इंटरफेस: whatsapp वॉयस कॉल के लिए एक नया इंटरफेस डेवलप करने पर कार्य कर रहा है. इस नए फीचर से आपको इस ऐप पर कॉलिंग का अलग ही अनुभव मिलने वाला है. इसको लेकर कंपनी ने काम शुरू कर दिया है. यह नए वर्ष में रिलीज किया जाने वाला है.

OnePlus से लेकर Galaxy तक शानदार फीचर्स के साथ मिल रहे Buds प्रो

बड़ी खबर: जल्द ही Instagram में मिलने जा रहा है नया फीचर्स

OMG! ना हाथ-ना मुँह, पहली बार डायरेक्ट ब्रेन से किया गया ट्वीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -