WHATSAPP एक बार फिर जोड़ने जा रहा नया फीचर, उड़ जाएंगे यूजर्स के होश

WhatsApp वक़्त -वक़्त पर नए फीचर्स लाकर यूजर्स के एक्सपीरियंस को और भी ज्यादा बढ़ा रहा है। इस वर्ष भी कई फीचर्स को जोड़ दिया गया है। अब WHATSAPP पर नई सुविधा जुड़ने जा रही है, जिसकी टेस्टिंग भी की जा रही है। यह नई सुविधा यूजर्स को अपने अकाउंट को एंड्रॉइड टैबलेट की तरह सेकंडरी डिवाइस से जोड़ने की सुविधा देने वाला है। फिलहाल यह सुविधा केवल वॉट्सएप बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध है।  

क्या है प्रोसेस: मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि नई सुविधा यूजर्स को अपने वॉट्सएप अकाउंट को स्मार्टफोन से प्लेटफॉर्म के एंड्राइड टैबलेट ऐप से लिंक करने दे सकता है। सीधे शब्दों में समझें तो सेकंडरी एंड्राइड डिवाइस पर अलग WHATSAAP अकाउंट की आवश्यकता नहीं होने वाली है। जब यूजर अपने टैबलेट पर वॉट्सएप को अपडेट कर लेंगे तो उन्हें अपने फोन ऐप से टैबलेट ऐप पर एक क्यूआर कोड स्कैन करने के लिए बोला जाने वाला है।

जल्द आने वाला है 'मैसेज योरसेल्फ' फीचर: खबरों का कहना है कि जब लिंकिंग प्रोसेस पूरी हो जाएगी तो WHATSAPP यूजर्स को चैट को टैबलेट ऐप में ट्रांसफर कर देगा और फिर वहां से भी आप चैटिंग जारी रखेंगे। बता दें, WHATSAPP बहुत जल्द 'मैसेज योरसेल्फ' फीचर लॉन्च करने का एलान कर दिया है। खबरों की मानें तो इसको कुछ ही हफ्ते में लाइव कर दिया जाएगा। 

WHATSAPP ने एक बयान में बोला गया है, नोट्स, रिमाइंडर और अपडेट भेजने के लिए यह खुद के साथ 1:1 चैट है। वॉट्सएप पर, यूजर अपनी टू-डू लिस्ट को प्रबंधित करने के लिए नोट्स, रिमाइंडर, शॉपिंग लिस्ट और अन्य चीजें खुद को भेज पाएंगे।

अपने दिमाग में चिप लगवाने जा रहे ELON MUSK, जानिए Neuralink प्रोजेक्ट क्या है..?

यहाँ थोक में मिल रहा सारा जरूरत का सामान

भारत में लॉन्च हुआ LAVA का नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खासियत

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -