व्हॉट्सएप्प लेकर आ रहा है जबरदस्त फीचर

व्हॉट्सएप्प लेकर आ रहा है जबरदस्त फीचर

अकसर आपके साथ ऐसा होता है की आपको व्हॉट्सएप्प पर मैसेज प्राप्त हो रहे है, परन्तु किसी कार्य के दौरान उसे पड़ नहीं पा रहे है, लेकिन अब व्हॉट्सएप्प में एक जबरदस्त फीचर आ रहा है अब व्हॉट्सएप्प आपको मैसेज पढ़ कर सुनाएगा। 

 

अब व्हॉट्सएप्प जल्द ही एक नया फीचर "ड्राइविंग मोड" लेकर आ रहा है। एक अंग्रेजी वैबसाइट के मुताबिक, व्हॉट्सएप्प अब कुछ नए फीचर लांच करेगा, जिसमें "ड्राइविंग मोड" अहम है। फिलहाल इस फीचर के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन कहा जा रहा है कि ड्राइविंग मोड इनेबल करने पर व्हॉट्सएप्प खुद आपको मैसेज पढ़ के सुनाएगा। 

 

2014 में यह खबर चर्चा में थी कि व्हॉट्सएप्प वायस कॉल की सुविधा लांच करने वाला है। व्हॉट्सएप्प के सीईओ ने इस बात की पुष्टि की है कि 2015 में वायस कॉलिंग शुरू होनी वाली है। व्हॉट्सएप्प अपने वायस कॉल फीचर में "कॉल वाया स्काईप" लाने पर काम कर रहा है। इसके कुछ कोडिंग भी लीक हुई है। इस फीचर से व्हॉट्सएप्प आपको स्काईप के जरिए डायरेक्ट कॉल करने की सुविधा देगा। व्हॉट्सएप्प के वायस कॉलिंग फीचर में ये ऑप्शंस होंगे- कॉल म्यूट, कॉल होल्ड, कॉल बैक, कॉल मी इन-मिनट, कॉल बैक मैसेज, कॉल वाया स्काईप, कॉल नोटिफिकेशंस, सेपरेट स्क्रीन फॉर कॉल लॉग्स व्हॉट्सएप्प के वायस कॉलिंग फीचर आईफोन, एंड्रॉयड, विंडोज फोन पर इस साल तक लांच किया जाएगा। हो सकता है कि "कॉल वाया स्काईप" वायस कॉल के साथ रिलीज ना करके बाद में रिलीज किया जाए।