WhatApp यूजर्स के लिए अच्छी खबर, ऐप ला रहा है ये नया फीचर
WhatApp यूजर्स के लिए अच्छी खबर, ऐप ला रहा है ये नया फीचर
Share:

एंड्रॉयड उपयोगकर्ताओं को नवीनतम वाट्सऐप बीटा अपडेट में नए फीचर्स देखने को मिलेंगे। इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप ने वॉयस नोट वेवफॉर्म जोड़े हैं। उपयोगकर्ताओं को अब वॉयस मैसेज में स्ट्रेट लाइन की जगह वेवफॉर्म नजर आएगा। यह फीचर सभी बीटा टेस्टर्स के लिए 2.21.13.17 वाट्सऐप एंड्रॉयड वर्जन में नजर आ रहा है। 

नवीनतम वाट्सऐप बीटा अपडेट ने मित्रों या परिवार के सदस्यों को इन-ऐप स्टिकर पैक को अग्रेषित करने की क्षमता भी जोड़ दी है। यह ध्यान देने योग्य है कि यह फीचर आईफोन उपयोगकर्ताओं के लिए पहले से ही उपलब्ध है। वाट्सऐप ट्रैकर WABetaInfo ने कहा कि उसने भविष्य के अपडेट में देखा है कि वॉयस मैसेज रिकॉर्ड करते वक़्त रियल-टाइम वेवफॉर्म बताए जाएंगे। इसका अर्थ है कि आपकी आवाज कितनी तेज है, इसके आधार पर वेव छोटी या बड़ी होंगी।

इसके साथ-साथ यह भी देखा गया कि 2.21.13.17 बीटा बिल्ड के साथ, वाट्सऐप पर बिजनेस खाते में उनके नाम के तहत अब कोई ऑनलाइन स्टेटस या 'लास्ट सीन' मैसेज नहीं बताया गया था जैसा कि वे सामान्य रूप से करते थे। इसकी जगह यह सिर्फ "बिजनेस अकाउंट" शो करता है। WABetaInfo ने नोट किया कि आईओएस के लिए वाट्सऐप वेब तथा वाट्सऐप से 'लास्ट सीन' तथा ऑनलाइन स्टेटस देखना अभी भी पॉसिबल है और यदि यह फीचर अभी भी अगले बीटा बिल्ड के साथ उपस्थित है, तो वाट्सऐप के दूसरे वर्जन में भी परिवर्तन किए जाएंगे।

सावधान! वैक्सीन के कारण इस बड़े नुकसान का शिकार हो रहे है लोग

अब CoWIN पोर्टल पर ही पासपोर्ट से लिंक हो जाएगा टीकाकरण प्रमाणपत्र, जानिए कैसे?

Microsoft Windows 11 संस्करण विश्व स्तर पर किया गया लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -