WhatsApp यूजर्स को मिलने वाला है अनोखा अनुभव, ऐप में दिखेगी फेसबुक की झलक
WhatsApp यूजर्स को मिलने वाला है अनोखा अनुभव, ऐप में दिखेगी फेसबुक की झलक
Share:

दुनिया का सबसे ज्यादा लोकप्रिय मैसेजिंग ऐप WhatsApp ने अपने एंड्रॉइड प्लेटफॉर्म के लिए नया बीटा वर्जन पेश कर दिया है. इसके तहत WhatsApp के साथ Facebook फुटर बना दिखाई दे रहा है. इसके अलावा इसमें डार्क थीम भी दी जाने की उम्मीद है. इसके साथ ही WhatsApp एंड्रॉइड प्लेटफॉर्म पर इस अपडेट में बग फिक्स करने का भी अपडेट मौजूद है. यह अपडेट 2.19.329 वर्जन है. वहीं, Facebook फुटर वाला अपडेट वर्जन 2.19.331 है. इस अपडेट में रिडिजाइन Facebook लोगो शोकेस किया जाएगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

फेसबुक ने उठाया बड़ा कदम, 540 करोड़ फेक अकाउंट्स को किया रिमूव

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह Facebook फुटर WhatsApp की वेलकम स्क्रीन पर दिखाई देगा. सिर्फ इसी स्क्रीन पर नहीं बल्कि सेटिंग्स मेन्यू पर भी यह फुटर दिखाई देगा. इसके अलावा इस फुटर को स्पलैश स्क्रीन पर भी उपलब्ध कराया जाएगा. Facebook ने अपना नया लोगो पिछले महीने ही पेश किया था. कंपनी ने यह नया लोगो इसलिए पेश किया है जिससे वो अपने सभी प्रोडक्ट्स पर ब्रांडिंग के तौर पर पेश कर पाएं.

OPPO Fantastic Days Sale : इन स्मार्टफोन पर मिलेगा मिनिमम 500 रु का कैशबैक

अगर आपकों नही पता तो बता दे कि लेटेस्ट बीटा वर्जन में एंड्रॉइड डिवाइस के बाद अब जल्द ही iPhone ऐप के लिए डार्क मोड फीचर भी दिए जाने की उम्मीद है. WABetaInfo के एक ट्वीट के मुताबिक, ऐप में एक नया डेवलपमेंट दिखाई दे सकता है. इसमें soon हैशटैग को भी दिखाया गय है. हालांकि, WhatsApp ने डार्क मोड थीम की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है.इसके अलावा एक डार्क डिफॉल्ट वॉलपेपर भी स्पॉट किया गया है. इसे एंड्रॉइड बीटा वर्जन 2.19.327 में देखा गया है. इसी तरह से WhatsApp के iPhone प्लेटफॉर्म पर डार्क थीम के दो अलग वर्जन स्पॉट किए जा रहे हैं. इसमें ब्लैक कलर के दो अलग शेड्स मौजूद हैं.

गूगल : नही देखा होगा इतना छोटा कम्प्यूटर, आकार में होगा क्रेडिट कार्ड की तरह

Vivo U20 जल्द होने वाला है लांच, धमाकेदार प्रोसेसर होगा आकर्षण का केन्द्रफेसबुक यूजर्स एक बार फिर

हुए परेशान, नए बग ने किया समय खराब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -