व्हाट्सएप्प पर बड़े साइज के इमोजी के साथ आया एक और नया फीचर
व्हाट्सएप्प पर बड़े साइज के इमोजी के साथ आया एक और नया फीचर
Share:

हाल ही में व्हाट्सएप्प ने अपने आईओएस ऐप में बदलाव करते हुए इसमें दो नए फीचर और जोड़ दिए है. जिसके चलते अब आप व्हाट्सएप्प को और अच्छी तरह से यूज़ तो करेगे ही साथ ही इन फीचर्स का मजा भी ले सकेंगे. इन फीचर्स में बदलाव करते हुए अब व्हाट्सएप्प पर दिखने वाले इमोजी और बड़े हो गए है. अर्थात अब आपको बड़े इमोजी नजर आएंगे. इसके अलावा वीडियो रिकॉर्डिंग में एक नया ज़ूम इन और ज़ूम आउट फीचर के साथ मल्टीपल चैट को डाउनलोड करने का विकल्प भी मौजूद है.

आपको बता दे की यह सुविधा सिर्फ अभी आईओएस यूज़र्स के लिए ही उपलब्ध करवाई गयी है. जिसका वे बेहतर लाभ ले सकते है. इसी के साथ आईओएस वर्जन 2.16.7 में अब बड़े इमोजी देखे जा सकते हैं. किन्तु अगर कोई व्यक्ति ग्रुप या एक व्यक्ति को कई सारे इमोजो भेजता है तो यह सामान्य आकर के ही दिखेगे.

इसी के साथ इसके अपडेट होने पर अब आपको विडियो रिकॉर्डिंग में ज़ूम इन और ज़ूम आउट करने जैसे विकल्प भी प्राप्त होंगे जिनका आप उपयोग कर सकते हो. और इसका लाभ ले सकते हो. हालांकि अभी लाइव विडियो रिकॉर्डिंग के लिए इस तरह का कोई फीचर्स नही आया है. किन्तु आप आईओएस ऐप के जरिये इन दोनों फीचर्स का उपयोग कर सकते हो.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -