WhatsApp ने Facebook को लेकर दिया होश उड़ाने वाला बयान, को-फाउंडर बोले डिलीट करें इसे
WhatsApp ने Facebook को लेकर दिया होश उड़ाने वाला बयान, को-फाउंडर बोले डिलीट करें इसे
Share:

दिग्गज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक में लगातार हो रहे डाटा धांधली के चलते लगातार उस पर एक के बाद एक सवाल खड़े हो रहे हैं. वहीं अब WhatsApp के को-फाउंडर ने इसे लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने लोगों को एक बार फिर से सलाह दी है कि वो फेसबुक को डिलीट कर लें. बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, इससे पहले भी उन्होंने डिलीट फेसबुक हैशटैग चलाया था. 

गौरतलब है कि फेसबुक द्वारा WhatsApp को खरीद लिया गया है और अब ये फेसबुक की ही कंपनी है. कुछ साल पहले WhatsApp को इन्होंने फेसबुक के हाथों में सौंप दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, फेसबुक द्वारा वॉट्सऐप को 19 बिलियन डॉलर में खरीदा गया है और वॉट्सऐप के को-फाउंडर ब्रायन ऐक्टन ने अमेरिका के स्टैनफर्ड यूनिवर्सिटी में स्पीच के दौरान फेसबुक को डिलीट करने के लिए कहा. 

बताया जा रहा है कि उन्हें गेस्ट स्पीकर के तौर पर कार्यक्रम में बुलाया गया था. उन्होंने अपनी पढ़ाई भी स्टैनफर्ड यूनिवर्सिटी से ही की है. 5 साल पहले जब वॉट्सऐप का अधिग्रहण फेसबुक ने किया था. हालांकि इसे बेचने के बाद 2017 में वॉट्सऐप से वे अलग हो गए थे. तीन साल तक फेसबुक के साथ वे जुड़े रहे. कहा जाता है कि वॉट्सऐप के दोनों ही फाउंडर्स फेसबुक के विज्ञापन मॉडल को वॉट्सऐप से दूर रखने की वकालत करते रहे और फिर दोनों ही यूजर्स डेटा को भी फेसबुक के साथ शेयर करने के खिलाफ थे. वे इस तरह का कार्य नहीं चाहते थे. 

 

26 मार्च को दस्तक देंगे Huawei P30 और P30 Pro, जान लीजिए जरूरी फीचर्स

शाओमी ने घटाई अपने नए TV की कीमत, जानिए क्या है नया दाम ?

POCO F1 की कीमत में 5500 रु की कटौती, दमदार फीचर्स के साथ इस कीमत में उपलब्ध

लॉन्चिंग से पहले ही दिल जीत रहा Honor 10i, शानदार तस्वीर से मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -