WhatsApp में आने वाला है शानदार फीचर

WhatsApp में आने वाला है शानदार फीचर

मैसेजिंग एप व्हाट्सएप अपने सबसे खास फीचर डिलीट मैसेज को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है।इसके साथ ही  मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, व्हाट्सएप के लेटेस्ट फीचर को एंड्रॉयड बीटा टेस्टिंग वर्जन पर स्पॉट किया गया है। इसके साथ ही ऐसे में माना जा सकता है कि इस फीचर को जल्द आम व्हाट्सएप यूजर्स के लिए पेश किया जा सकता है । फिलहाल , कंपनी ने अब तक डीलीट मैसेज फीचर को लेकर किसी तरह की जानकारी शेयर नहीं की हुई है |  तो चलिए जानते हैं व्हाट्सएप के डिलीट मैसेज फीचर के बारे में विस्तार से| 

डिलीट मैसेज फीचर को किया गया स्पॉट
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार , व्हाट्सएप ने अपने बीटा वर्जन के लिए नए अपडेट जारी किए हैं। इसके साथ ही इन दोनों वर्जन में डिलीट मैसेज फीचर को स्पॉट किया गया है। इसके अलावा इस फीचर को निजी चैट के लिए पेश किया जा सकता है। फिलहाल, यह फीचर अभी टेस्टिंग फेज में है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इससे पहले स्टेबल वर्जन के लिए डार्क मोड लॉन्च किया था।

डिलीट मैसेज ऐसे करता है काम 
यूजर्स इस फीचर के जरिए भेजे गए मैसेज को डिलीट करने के लिए समय निर्धारित कर सकते है और तय समय के बाद भेजा गया मैसेज अपने-आप डिलीट हो सकता है । फ़िलहाल , इस फीचर को डिसअपीयरिंग मैसेज के नाम से भी बीटा वर्जन पर देखा गया था।

व्हाट्सएप जल्द लॉन्च करेगा नया फीचर 
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, व्हाट्सएप जल्द एक नया फीचर पेश करने वाला है, जो उपभोक्ता की चैट को पूरी तरह से सुरक्षित रख सकता है । फिलहाल , अब तक व्हाट्सएप के इस अगामी फीचर को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं मिली है। लेकिन उम्मीद की जा रही हैं कि इस फीचर को जल्द ही स्टेबल वर्जन वाले यूजर्स के लिए लॉन्च किया जा सकता है। 

ग्राहकों के लिए शानदार मौका, Mi के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

इस शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Realme 6i

Instagram ने किया नया फीचर लांच