तलाक की यह वजह पढ़कर आप भी हो जाएंगे सावधान
तलाक की यह वजह पढ़कर आप भी हो जाएंगे सावधान
Share:

तलाक के वैसे तो कई मामले आपने सुन ही रखे होंगे. कई बार तलाक की वजह दहेज होती है, कभी यही वजह शादी के बाद संबंध बनाना या किसी तरह की प्रताड़ना लेकिन दिल्ली में हाल ही में इस आधुनिक युग का एक और कारण ईजाद हुआ है. वो कारण यह है कि दिल्ली में एक युवक अपनी पत्नी से इसलिए तलाक चाहता है क्योंकि उसकी पत्नी देर रात तक अपनी पुरुष मित्रों से चैटिंग करती थी. 

इस भाग दौड़ भरी जिंदगी में कब हम सोशल मीडिया पर इतने व्यस्त हो गए कि हमारे आपने रिश्ते भी अब हमे अच्छे नहीं लगते. कुछ ऐसा ही हो रहा है दिल्ली के इस सॉफ्टवेयर इंजीनियर के साथ. अपनी याचिका में इस पुरुष ने शिकायत के लिए कहा है कि वो देर रात तक आपने पुरुष मित्रों से चैटिंग करती है, वहीं घरवालों पर बिलकुल भी ध्यान नहीं देती है, घर की बहुत सी जिम्मेदारियां होती है जिन्हें निभाने में वो असफल रही है. 

कोर्ट ने इस याचिका को एक्सेप्ट कर लिया है और दोनों पति-पत्नी को काउंसलिंग के लिए भेज दिया है. काउंसलिंग के लिए भेजने के बाद काउंसलर भी परेशान है. काउंसलर पूजा मेहता के अनुसार उन्होंने अभी तक कई लोगों की काउंसलिंग की जिनमें कई कारण सामने आए है, लेकिन तलाक का यह कारण आपने आप अनोखा कारण है. 

अब अंधे और बहरे भी ले सकेंगे पोर्न का मजा

मक्खी वाले बिस्किट या सड़ी हुई इल्ली, ये हैं कुछ घिनौनी खाने की चीजें

भारतीयों को दुश्मन नहीं बल्कि यह समझते हैं पाकिस्तानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -