व्हाट्सप्प इस साल के आखिरी महीनों में शुरू कर सकता है डिजिटल पेमेंट सर्विस !
व्हाट्सप्प इस साल के आखिरी महीनों में शुरू कर सकता है डिजिटल पेमेंट सर्विस !
Share:

देश विदेश की बड़ी से बड़ी सोशल मीडिया कंपनी अपने डिजिटल मनी ट्रांसफर वाले एप्प को मार्केट में लेकर आ रही है. तो फिर व्हाट्सएप्प एप्प भला क्यों पीछे रहे. इससे पहले भी हम आपको यह बता चुके है कि व्हाट्सप्प के बढ़ते क्रेज़ के चलते व्हाट्सप्प एप्प पर उपभोक्ता डिजिटल पेमेंट का लाभ उठा पायेगे. इस साल के अंत में  व्हाट्सएप्प एप्प में यूपीए सपोर्ट जारी करने की उम्मीद है. इस पर कई तरह के फेसलो पर बातचीत के बिच ,व्हाट्सएप्प पर यूपीए भुगतान के लिए बैंको और लॉबी ऑर्गनाइज़ेशन एनपीसीआई से पहले  ही बातचीत कर रही है.

कई फेसलो के चलते व्हट्सप्प पर यूपीए भुगतान जारी करने में देरी हो सकती है. जिस प्रकार से लोकप्रिय मेसेजिंग सर्विस वीचैट और हाईक मैसेंजर पहले से ही पैमेंट सर्विस को सपोर्ट करते है. भारत में व्हाट्सएप्प के सबसे ज्यादा लोकप्रिय यूजर है. इनमे एक्टिव यूजर की संख्या 20 करोड़ से ज्यादा है.

व्हाट्सएप्प किसी भी फीचर को पूरी तैयारी करने के बाद ही जारी करने के लिए जाना जाता है. व्हाट्सएप्प के दुनिया भर में 1.2 बिलियन से ज्यादा एक्टिव यूजर है.
 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

सबसे पहले आपको बता दे WhatsApp के New Feature के बारे में

WhatsApp पर जल्दी मिलने वाली है मैसेज डिलीट करने की सुविधा !

WhatsApp ने जारी किया नया फीचर, लोगो को आ रहा है पसंद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -